उत्तर प्रदेश में दो आइपीएस और चार पीसीएस अधिकारियों के तबादले, देखें पूरी लिस्ट

उत्तर प्रदेश में अफसरों के तबादलों का सिलसिला जारी है। सोमवार को दो आइपीएस और चार पीसीएस अफसरों के तबादले किए गए हैं। लखनऊ कमिश्नरेट के अपर पुलिस आयुक्त सोनम कुमार अपर पुलिस अधीक्षक गोरखपुर के पद पर स्थानान्तरित किया गया है।

By Umesh TiwariEdited By: Publish:Mon, 21 Sep 2020 11:49 PM (IST) Updated:Tue, 22 Sep 2020 07:44 AM (IST)
उत्तर प्रदेश में दो आइपीएस और चार पीसीएस अधिकारियों के तबादले, देखें पूरी लिस्ट
उत्तर प्रदेश में अफसरों के तबादलों का सिलसिला जारी है। (सांकेतिक तस्वीर)

लखनऊ, जेएनएन। उत्तर प्रदेश में अफसरों के तबादलों का सिलसिला जारी है। इसी क्रम में सोमवार को  दो आइपीएस और चार पीसीएस अफसरों के तबादले किए गए हैं। शासन ने 2016 बैच के दो आइपीएस अधिकारियों को इधर से उधर किया है। वहीं, चार पीसीएस अफसरों के तबादले कर दिए गए हैं।

उत्तर प्रदेश पुलिस विभाग में तबादलों का सिलसिला जारी है। शासन ने 2016 बैच के दो आइपीएस अधिकारियों को इधर से उधर किया है। लखनऊ कमिश्नरेट के अपर पुलिस आयुक्त सोनम कुमार अपर पुलिस अधीक्षक गोरखपुर के पद पर स्थानान्तरित किया गया है। अपर पुलिस अधीक्षक लखनऊ ग्रामीण आदित्य लांग्हे को अपर पुलिस अधीक्षक वाराणसी के पद पर तैनाती दी गई है।

शासन ने सोमवार को चार पीसीएस अफसरों के तबादले कर दिए हैं। एसडीएम फीरोजाबाद मंसूर अहमद को विशेष कार्याधिकारी राजस्व परिषद लखनऊ बनाया गया है। राजस्व परिषद से संबद्ध एडीएम रैंक के अधिकारी राजकुमार द्विवेदी को मुख्य राजस्व अधिकारी जौनपुर के पद पर तैनात किया गया है। उप जिलाधिकारी के पद पर तैनात सदानंद गुप्ता को बुलंदशहर से फीरोजाबाद तथा आशीष कुमार सिंह को रायबरेली से बुलंदशहर भेजा गया है।

chat bot
आपका साथी