कैशियर हत्‍याकांड : इंदिरा नहर में लावारिस मिलीं दो बाइकें

इंदिरा नहर में एक काले रंग की स्प्लेंडर व दूसरी लाल रंग की टीवीएस बाइक मिली है। कैशियर हत्याकांड में भागे अपराधियों की बाइक से हो रहा मिलान।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Sat, 03 Nov 2018 08:42 AM (IST) Updated:Sat, 03 Nov 2018 08:42 AM (IST)
कैशियर हत्‍याकांड : इंदिरा नहर में लावारिस मिलीं दो बाइकें
कैशियर हत्‍याकांड : इंदिरा नहर में लावारिस मिलीं दो बाइकें

लखनऊ, (जेएनएन)। इंदिरा नहर में शुक्रवार को दो लावारिस बाइक मिलने से हड़कंप मच गया। दोनों बाइकों का कैशियर श्याम सिंह की हत्या करने वाले अपराधियों की बाइक से मिलान कराया जा रहा है। इंस्पेक्टर चिनहट आनंद शाही के मुताबिक इंदिरा नहर में एक काले रंग की स्प्लेंडर व दूसरी लाल रंग की टीवीएस बाइक मिली है।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक कैशियर की हत्या करने वाले बदमाश भी स्प्लेंडर बाइक से ही थे, लेकिन दो संदिग्ध बदमाशों की फुटेज मिली है, उसमें बदमाश पैशन बाइक पर दिख रहे हैं। पुलिस इस बात की आशंका से इनकार नहीं कर रही कि अपराधियों को किसी दूसरी बाइक से उनके साथी बदमाशों ने बैकअप दिया हो। इंस्पेक्टर के मुताबिक टीवीएस बाइक के नंबर से उसके ऑनर का नाम और पता रसूलपुर का निकला है। पुलिस टीम भेजकर जांच कराई जाएगी। स्प्लेंडर बाइक पर नंबर नहीं है, उसका इंजन और चेचिस नंबर देखकर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

लूट और हत्या के बाद ही फेंकी गई है बाइकें

इंस्पेक्टर चिनहट के मुताबिक इस बात की अधिक आशंका है कि लूट और हत्या के बाद ही यहां बदमाशों ने बाइक फेंकी, लेकिन पुलिस छानबीन में यह बात अभी स्पष्ट नहीं हुई है कि श्याम सिंह की हत्या करने वाले बदमाशों की ही बाइक है। 

chat bot
आपका साथी