बाराबंकी: चौरियारी नदी में डूबे तीन युवक, तलाश में जुटे गोताखोर

बाराबंकी के रामपुर मथुरा मार्ग पर चौरियारी नदी में नहाते हुए पांच युवक डूबे मौके पर 12 स्थानीय गोताखोर लगे पीएसी के 13 गोताखोर बुलाए गए।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Sun, 30 Aug 2020 05:39 PM (IST) Updated:Sun, 30 Aug 2020 05:39 PM (IST)
बाराबंकी: चौरियारी नदी में डूबे तीन युवक, तलाश में जुटे गोताखोर
बाराबंकी: चौरियारी नदी में डूबे तीन युवक, तलाश में जुटे गोताखोर

बाराबंकी, जेएनएन। बेलहरा-रामपुर मथुरा मार्ग पर स्थित चौरियारी नदी पर बना बेहड़ा पुल सड़क से चार फिट नीचा है, नदी में बाढ़ आने से पानी पुल पर भर गया है। इसमें नहाते वक्त रविवार दोपहर तीन युवक डूब गए। पुलिस ने स्थानीय गोताखोरों की मदद से युवकों की तलाश करवा रही है।

थाना मोहम्मदपुर खाला क्षेत्र के ग्राम छेदा निवासी आशीष मौर्या (30) पुत्र सीताराम, सुरेंद्र मौर्या (30) पुत्र ओम प्रकाश, इसराइल (25) पुत्र इब्राहिम बेलहरा रामपुर मथुरा मार्ग पर बेहड़ा के निकट बने रपटा पुल पर भरे पानी में नहाने गए थे। इसी बीच इसराइल पुल से खिसक कर गहरे पानी में डूबने लगा, जिसे बचाने के लिए आशीष व सुरेंद्र कूद गए। तेज बहाव के चलते तीनों पानी में डूब गए। तीनों युवकों के डूबने की सूचना से काफी संख्या में लोगों की भीड़ लग गई।

दो बाइक से गए थे पांच युवक : आशीष व उसका चचेरा भाई विवेक, सुरेंद्र व उसका सगा भाई गोपाल, इसराइल नहाने के लिए दो बाइक से निकले थे। प्रत्यक्षदर्शी विवेक ने बताया कि गोपाल और वह सड़क पर खड़े थे, जबकि आशीष, सुरेंद्र और इसराल नहाने लगे। इसराइल का पैर पुल से फिसल गया और वह गहरे पानी में जाने लगा। जब वह चिल्लाने लगा तो बचाने के लिए आशीष और सुरेंद्र उसकी तरफ गए। मुझे लगा कि दोनों लोग गए हैं तो बचा ही लेंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ और वे भी गहरे में डूब गए। इसमें सुरेंद्र और इसराइल की शादी हो चुकी है।

बुलाए गए गोताखोर : मोहम्मदपुर खाला थानाध्यक्ष मनोज शर्मा ने बताया कि डूबे युवक की तलाश करने के लिए 12 स्थानीय गोताखोर लगे हैं। जबकि, पीएएसी से 13 गोताखोर और नाव मंगाई गई है। यह टीम सरयू नदी के किनारे है, जल्द ही टीम पहुंच जाएगी।

chat bot
आपका साथी