भूमाफिया से परेशान अधेड़ ने विधानभवन के सामने किया आत्मदाह का प्रयास

टकिया झनाकु, चकेरी कानपुर नगर निवासी रंजीत यादव (55) ने सोमवार सुबह विधानभवन के गेट नंबर दो के पास खुद पर मिट्टी का तेल उड़ेल कर आग लगाने की कोशिश की।

By Ashish MishraEdited By: Publish:Mon, 05 Dec 2016 08:16 PM (IST) Updated:Mon, 05 Dec 2016 08:55 PM (IST)
भूमाफिया से परेशान अधेड़ ने विधानभवन के सामने किया आत्मदाह का प्रयास

लखनऊ (जेएनएन)। विधानभवन के सामने सोमवार को एक अधेड़ ने आत्मदाह का प्रयास किया। उसे पुलिसकर्मियों ने दबोच लिया। अधेड़ ने कानपुर नगर पुलिस पर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई न करने का आरोप लगाया है। राजधानी पुलिस अधेड़ को हिरासत में लेकर मामले की जांच कर रही है।
टकिया झनाकु, चकेरी कानपुर नगर निवासी रंजीत यादव (55) ने सोमवार सुबह विधानभवन के गेट नंबर दो के पास खुद पर मिट्टी का तेल उड़ेल कर आग लगाने की कोशिश की। वहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने रंजीत को पकड़ लिया और हजरतगंज पुलिस को सूचित किया। पुलिस रंजीत को हजरतगंज कोतवाली लेकर गई और वहां पूछताछ की। रंजीत ने बताया कि उनकी पुश्तैनी जमीन पर भूमाफिया ने कब्जा कर लिया है। स्थानीय पुलिस भी आरोपियों से मिली हुई है। शिकायत के बावजूद कोई कार्रवाई नहीं कर रही।
हजरतगंज पुलिस ने कानपुर नगर के चकेरी थाने में मामले की जानकारी दी। सूचना पाकर कानपुर नगर पुलिस राजधानी पहुंची और रंजीत को कार्रवाई का भरोसा दिलाकर अपने साथ ले गई। रंजीत ने 10 दिन के भीतर न्याय न मिलने पर परिवार समेत मुख्यमंत्री के जनता दरबार में आत्मदाह की चेतावनी दी है।

मुख्यमंत्री अखिलेश ने कहा, हमारा प्रत्याशी हार रहा है पर जिता देना

बेटी का गला दबाकर तेजाब डाला, मरणासन्न कर फेंका

प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल यादव ने घोषित की युवजन सभा कार्य समिति

सत्ता में लौटे तो हर गरीब को मिलेगा घर व पेंशन : अखिलेश

भारत रत्न बिस्मिल्लाह खां की पांच बेशकीमती शहनाई चोरी

chat bot
आपका साथी