टीसीएस की महिलाएं सीएम को भेजेंगी राखी, लगाएंगी नौकरी बचाने की गुहार

टीसीएस कर्मचारियों का कहना है कि सीएम से जब उनका प्रतिनिधिमंडल मिला था तो उन्होंने 31 जुलाई तक उच्चाधिकारियों से मिलकर मामले का सर्वमान्य हल निकालने और नौकरी बचाने का भरोसा दिलाया था।

By amal chowdhuryEdited By: Publish:Thu, 03 Aug 2017 09:58 AM (IST) Updated:Thu, 03 Aug 2017 10:00 AM (IST)
टीसीएस की महिलाएं सीएम को भेजेंगी राखी, लगाएंगी नौकरी बचाने की गुहार
टीसीएस की महिलाएं सीएम को भेजेंगी राखी, लगाएंगी नौकरी बचाने की गुहार

लखनऊ (जागरण संवाददाता)। नौकरी बचाने के लिए टाटा कंसलटेंसी सर्विसेज (टीसीएस) की महिला कर्मचारियों ने सीएम योगी आदित्यनाथ को राखियों से सजा विशेष कार्ड और मार्मिक संदेश लिखे कार्ड भेंट करेंगे। इसी क्रम में पीएम को भी पोस्टकार्ड भेजे जाएंगे। जल्द ही प्रतिनिधिमंडल सीएम से मुलाकात कर उन्हें रक्षाबंधन पर राखी और यह विशेष कार्ड भेंट करेगा।

कर्मचारियों का कहना है कि उत्तर प्रदेश सरकार ने टीसीएस को लखनऊ में बंद होने से रोकने और उनकी नौकरी बचाने का भरोसा दिलाया था। वहीं दूसरी ओर कंपनी कर्मचारियों को टीसीएस की दूसरे शहरों की ब्रांच में स्थानांतरित करने का दबाव बढ़ा दिया है।

टीसीएस कर्मचारियों का कहना है कि सीएम से जब उनका प्रतिनिधिमंडल मिला था तो उन्होंने 31 जुलाई तक उच्चाधिकारियों से मिलकर मामले का सर्वमान्य हल निकालने और नौकरी बचाने का भरोसा दिलाया था। मगर अभी तक इस मामले में क्या कार्यवाही हुई कर्मचारी नहीं जानते।

वहीं भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने भी कर्मचारियों को भरोसा दिलाया था कि टीसीएस लखनऊ में अपना कार्यालय बंद ना करे इसे लेकर लिए वह कंपनी के अधिकारियों से वार्ता करेंगे। कर्मचारियों की ओर से जो पोस्टकार्ड पीएम मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ को भेजे जा रहे हैं उनमें लखनऊ की है यही पुकार टीसीएस बचाओ मोदी व योगी सरकार।

यह भी पढ़ें: यूपी में अंधविश्वास की आफतः मौत की दहशत बनकर छाए चोटी और चुड़ैल के किस्से

कर्मचारियों ने सीएम से मांग की है कि चार अगस्त से पहले वह कम से कम उनके संबंध में अब तक टीसीएस के उच्चाधिकारियों से की गई वार्ता के विषय में कोई बयान भी जारी करें।

यह भी पढ़ें: पाकिस्तान के आए हिंदू निर्वासितों को नागरिकता के लिए करना होगा इंतजार

chat bot
आपका साथी