लखनऊ में तत्क्षण और फसल फिल्‍म की शूटिंग शुरू, जानिए कौन-कौनसे कलाकार हैं शामिल

लखनऊ और लखनऊ के आस-पास शूटिंग का सिलसिला फिर शुरू हो गया है। हिंदी फिल्म तत्क्षण की शूटिंग लखनऊ में हो रही। तत्क्षण की कहानी एक मर्डर मिस्ट्री है जिसमें मुख्य किरदार में एक्टर विक्रांत राय और एक्ट्रेस पल्लवी सिंह हैं।

By Rafiya NazEdited By: Publish:Wed, 13 Oct 2021 09:25 AM (IST) Updated:Wed, 13 Oct 2021 03:21 PM (IST)
लखनऊ में तत्क्षण और फसल फिल्‍म की शूटिंग शुरू, जानिए कौन-कौनसे कलाकार हैं शामिल
लखनऊ में शुरू हुआ फिल्‍म शूटिंग का सिलसिला।

लखनऊ, जागरण संवाददाता। लखनऊ और लखनऊ के आस-पास शूटिंग का सिलसिला फिर शुरू हो गया है। हिंदी फिल्म तत्क्षण की शूटिंग लखनऊ में हो रही। तत्क्षण की कहानी एक मर्डर मिस्ट्री है, जिसमें मुख्य किरदार में एक्टर विक्रांत राय और एक्ट्रेस पल्लवी सिंह हैं। फिल्म का निर्देशन वैभव वर्मा कर रहे हैं। वैभव वर्मा पहले बीआर चोपड़ा के प्रोडक्शन में बतौर लेखक काम कर चुके हैं। फिल्म की कहानी तीन महिला किरदारों (धृति, मान्या और पूर्वी) पर केंद्रित है, जो स्वयं को पुलिस से बचाने के लिए, पहले हत्या जैसा जघन्य अपराध करती हैं, हलांकि वह हत्यापरिस्थिति वश करती हैं, किन्तु बाद में सबूत मिटाने के चक्कर में एक के बाद एक अपराधिक गतिविधियों में लिप्त होती जाती हैं। फिल्म निर्माता प्रेम मोहन पांडेय हैं। लखनऊ की शालिनी सजल ने फिल्म को गीतों से सजाया है। फिल्म की शूटिंग चिनहट, गोमतीनगर, शहीदपथ, चौक, अलीगंज सहित कई जगहों पर होगी। शूटिंग करीब तीन महीने लखनऊ में चलेगी।

उधर, हिंदी के साथ-साथ भोजपुरी फिल्मों का निर्माण भी लखनऊ में हो रहा। बंथरा में श्रेयस फिल्म प्रा. लि. के बैनर तले बनने वाली जुबली स्टार दिनेशलाल यादव निरहुआ और यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे की फिल्म फसल की शूटिंग मंगलवार से शुरू हो गई। शूटिंग का शुभारंभ राज्यमंत्री बलदेव सिंह औलख ने फीता काटकर किया। इस फिल्म के साथ हाल ही में वल्र्ड वाइड रिकार्ड्स भी जुड़ गया है। वल्र्ड वाइड रिकॉर्ड्स ने इस फिल्म के सारे राइटस खरीदे हैं। यह फिल्म किसानों को लेकर है। इन दिनों देश में किसानों को लेकर बड़े आंदोलन चल रहे हैं। ऐसे में यह फिल्म दर्शकों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करेगी। फिल्म का निर्माण प्रेम राय कर रहे हैं, जिसके निर्देशक पराग पाटिल हैं। फिल्म निर्देशक ने कहा कि इसकी कहानी देश के किसानों के कई अनकहे पहलुओं को छुएगी। सभी कलाकार इस फिल्म को लेकर आशान्वित हैं। फिल्म के संवाद और गाने दर्शकों को खूब पसंद आने वाले हैं। फिल्म की कहानी राकेश त्रिपाठी ने लिखी है। संगीत ओम झा का है। फिल्म में दिनेशलाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे के साथ नीलम गिरि, संजय पांडेय, सुबोध सेठ, जय सिंह, दीपेंद्र मिश्रा, प्रीति सिंह, डा.यादवेंद्र यादव, शिवेश तिवारी, डॉली गुप्ता, शंभू मिश्रा, कविता मुख्य भूमिका में हैं।

chat bot
आपका साथी