स्मृति ईरानी के करीबी सुरेंद्र के भाई ने कहा- राजनीतिक रंजिश में की गई हत्या

सुरेंद्र सिंह के बड़े भाई नरेंद्र सिंह आज उनका शव लेने लखनऊ के किंग जार्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी पहुंचे थे। उन्होंने कहा कि मेरे भाई की हत्या राजनीतिक रंजिश में की गई है।

By Dharmendra PandeyEdited By: Publish:Sun, 26 May 2019 10:44 AM (IST) Updated:Sun, 26 May 2019 01:50 PM (IST)
स्मृति ईरानी के करीबी सुरेंद्र के भाई ने कहा- राजनीतिक रंजिश में की गई हत्या
स्मृति ईरानी के करीबी सुरेंद्र के भाई ने कहा- राजनीतिक रंजिश में की गई हत्या

लखनऊ, जेएनएन। लोकसभा चुनाव 2019 में अमेठी में भाजपा की निर्वाचित सांसद स्मृति ईरानी के प्रचार में सक्रिय भूमिका अदा करने वाले पूर्व प्रधान सुरेंद्र सिंह की हत्या राजनीतिक रंजिश में की गई है। लखनऊ मेडिकल यूनिवर्सिटी प्रांगण में सुरेंद्र सिंह ने बड़े भाई नरेंद्र सिंह उनका शव लेने पहुंचे हैं। साथ में सुरेंद्र के पुत्र भी हैं। लखनऊ में सुरेंद्र सिंह के शव का पोस्टमार्टम हो रहा है। किंग जार्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी में पोस्टमार्टम हाउस के बाहर भाजपा के नेताओं का जमावड़ा लगा है।

सुरेंद्र सिंह के बड़े भाई नरेंद्र सिंह आज उनका शव लेने लखनऊ के किंग जार्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी पहुंचे थे। उन्होंने कहा कि मेरे भाई की हत्या राजनीतिक रंजिश में  की गई है। उनको रात करीब 11:30 बजे बरामदे में सोते समय बदमाशों ने गोली मारी है। सुरेन्द्र सिंह के बेटे अभय प्रताप सिंह भी नरेंद्र सिंह के साथ पोस्टमार्टम हाउस में मौजूद हैं।

लखनऊ मेडिकल यूनिवर्सिटी में डॉक्टरों के पैनल को सूचित किया गया है। तीन डॉक्टरों का पैनल शव का पोस्टमार्टम करेगा।

यह भी पढ़ें- अमेठी में स्मृति ईरानी के चुनाव प्रचार में बड़ी जिम्मेदारी निभाने वाले भाजपा कार्यकर्ता की हत्या

इसके बाद शव को परिवार के लोगों को दिया जाएगा। डीजीपी मुख्यालय से इस पूरे प्रकरण की मॉनिटरिंग की जा रही है। इसके बाद भी हत्या का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो सका है। 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी