गोंडा में एसटीएफ की बदमाश से मुठभेड़, गोली लगने से घायल अपराधी की इलाज के दौरान मौत

गोंडा में शनिवार की सुबह परसपुर थाने के डेहरास के चंदई पांडेयपुरवा गांव के पास बाइक सवार बदमाश व एसटीएफ के बीच मुठभेड़ हो गई। गोली लगने से बदमाश घायल हो गया। उसे इलाज के लिए परसपुर के सीएचसी ले जाया गया जहां कुछ देर बाद उसकी मौत हो गई।

By Dharmendra MishraEdited By: Publish:Sat, 29 Jan 2022 11:50 AM (IST) Updated:Sat, 29 Jan 2022 11:50 AM (IST)
गोंडा में एसटीएफ की बदमाश से मुठभेड़, गोली लगने से घायल अपराधी की इलाज के दौरान मौत
मुठभेड़ के बाद घटना स्थल पर पड़ी मृत बदमाश की पिस्टल और मोटरसाइकिल को देखते पुलिस कर्मी।

गोंडा, संवादसूत्र । गोंडा में शनिवार की सुबह परसपुर थाने के डेहरास के चंदई पांडेयपुरवा गांव के पास बाइक सवार बदमाश व एसटीएफ के बीच मुठभेड़ हो गई। बदमाश इस दौरान भागने के प्रयास में था। एसटीएफ टीम की ओर से पीछा किए जाने पर वह फायर करने लगा। इस दौरान जवाबी फायर में गोली लगने से बदमाश घायल हो गया। उसे इलाज के लिए परसपुर के सीएचसी ले जाया गया, जहां कुछ देर बाद उसकी मौत हो गई। 

मुठभेड़ तरबगंज-परसपुर मार्ग पर शनिवार की सुबह करीब छह बजे हुई। एसटीएफ ने बाइक सवार बदमाश का पीछा करना शुरू किया, लेकिन वह भागने लगा। इस दौरान मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में बदमाश विजय सिंह घायल हो गया। मुठभेड़ की जानकारी मिलने पर मौके पर काफी संख्या में लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। मौके बदमाश की पिस्टल और मोटरसाइकिल भी पुलिस ने बरामद कर ली है। अधीक्षक डा. लोकेश शुक्ल के मुताबिक मृतक विजय सिंह अंबेडकरनगर जिले का रहने वाला है। उसे तीन गोलियां लगी है। एसओ परसपुर इस मामले में अधिक जानकारी न होने की बात कह रहे हैं। सीओ कर्नलगंज मुन्ना उपाध्याय व एएसपी शिवराज भी मौके पर पहुंचे। फिलहाल, एसटीएफ की कार्रवाई के कारण अभी इस मामले में कोई भी पुलिस अधिकारी बोलने को तैयार नहीं है।

chat bot
आपका साथी