लखनऊ में आज कलाकारों का जमावड़ा

तहजीब तथा नफासत के शहर लखनऊ में आज कलाकारों का जमावड़ा है। प्रख्यात कलाकार तथा निर्देशक गिरीश कर्नाड के साथ मेघना गुलजार दैनिक जागरण के 'संवादी' में भाग लेंगे। इनके साथ ही पाकिस्तान के विख्यात गायक गुलाम अली तथा वाराणसी के राजन-साजन मिश्र भी लखनऊ में एक अन्य कार्यक्रम में

By Dharmendra PandeyEdited By: Publish:Sat, 10 Oct 2015 02:00 PM (IST) Updated:Sat, 10 Oct 2015 02:02 PM (IST)
लखनऊ में आज कलाकारों का जमावड़ा

लखनऊ। तहजीब तथा नफासत के शहर लखनऊ में आज कलाकारों का जमावड़ा है। प्रख्यात कलाकार तथा निर्देशक गिरीश कर्नाड के साथ मेघना गुलजार दैनिक जागरण के 'संवादी' में भाग लेंगे। इनके साथ ही पाकिस्तान के विख्यात गायक गुलाम अली तथा वाराणसी के राजन-साजन मिश्र भी लखनऊ में एक अन्य कार्यक्रम में शिरकत करेंगे।

दैनिक जागरण के संवादी में भाग लेने मेघना गुलजार तथा गिरीश कर्नाड लखनऊ में हैं। भारतेंदु नाट्य अकादमी में आज शाम छह से सात बजे तक मेघना गुलजार के साथ कैरेक्टर इज कैरेक्टर : रील एंड रीयल विषय पर केतन मेहता चर्चा करेंगे। इसके बाद सांय 7:15 से 8:15 बजे तक गिरीश कर्नाड के साथ अहिंसा का धर्म, धर्म की हिंसा विषय पर परिचर्चा में राम गोपाल बजाज रहेंगे।

पाकिस्तान के गज़ल गायक गुलाम अली तथा वाराणसी के प्रख्यात शास्त्रीय गायक बंधु राजन व साजन मिश्र होटल ताज में एक प्रस्तुति देंगे।

chat bot
आपका साथी