बाराबंकी में पुलिस मुठभेड़ में तस्कर गिरफ्तार-एक फरार, दिल्ली पुलिस का वांछित था सजायाफ्ता अपराधी

Smuggler arrested in Barabanki पुलिस अधीक्षक यमुना प्रसाद ने घटनास्थल का जायजा लिया और अधीनस्थों को आवश्यक निर्देश दिए। एसपी ने बताया मुठभेड़ में जैदपुर कोतवाल धर्मेंद्र सिंह रघुवंशी और स्वाट प्रभारी विवेक सिंह की टीम शामिल है।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Tue, 09 Mar 2021 09:19 AM (IST) Updated:Tue, 09 Mar 2021 09:19 AM (IST)
बाराबंकी में पुलिस मुठभेड़ में तस्कर गिरफ्तार-एक फरार, दिल्ली पुलिस का वांछित था सजायाफ्ता अपराधी
अपराधी के पास से पचास हजार रुपये, तमंचा और बाइक बरामद हुई है।

बाराबंकी, जेएनएन। रात्रि गश्त के दौरान पुलिस की मादक पदार्थ तस्करों से मुठभेड़ हो गई। मंगलवार भोर करीब पांच बजे अटवा गांव के पास आमना-सामना होने पर भागने के लिए बाइक सवार तस्करों ने पुलिस पर फायर शुरू कर दिया। इससे सिपाही शैलेंद्र के हाथ में एक गोली लग गई। पुलिस की जवाबी फायरिंग में रक गोली पनिहल गांव के रहने वाले शातिर तस्कर शत्रोहन के पैर में लगी और वह गिर गया, जबकि टिकरा गांव का उसका साथी भागने में गया। गिरफ्तार शत्रोहन नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ( एनसीबी से ) दस साल का सजायाफ्ता अपराधी है और दिल्ली पुलिस का वांछित है।

इस पर मादक पदार्थ तस्करी के कई मुकदमे दर्ज हैं। मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक यमुना प्रसाद ने घटनास्थल का जायजा लिया और अधीनस्थों को आवश्यक निर्देश दिए। एसपी ने बताया मुठभेड़ में जैदपुर कोतवाल धर्मेंद्र सिंह रघुवंशी और स्वाट प्रभारी विवेक सिंह की टीम शामिल है। अपराधी के पास से पचास हजार रुपये, तमंचा और बाइक बरामद हुई है। फरार अपराधी की तलाश की जा रही है।

घायलों का चल रहा इलाज

मुठभेड़ में घायल सिपाही शैलेंद्र और तस्कर शत्रोहन का जिला अस्पताल में इलाज करवाया जा रहा है। 

chat bot
आपका साथी