जनसेवा केंद्र संचालक को लूटकर भाग रहे आरोपित को लोगों ने दबोचा, एक फरार

अंबेडकरनगर में जनसेवा केंद्र संचालक से बुधवार देर रात लूट हुई मौके पर मौजूद लोगों ने एक को पकड़ा दूसरा आरोपित हुआ फरार।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Thu, 09 Jul 2020 10:16 AM (IST) Updated:Thu, 09 Jul 2020 10:16 AM (IST)
जनसेवा केंद्र संचालक को लूटकर भाग रहे आरोपित को लोगों ने दबोचा, एक फरार
जनसेवा केंद्र संचालक को लूटकर भाग रहे आरोपित को लोगों ने दबोचा, एक फरार

अंबेडकरनगर, जेएनएन। अकबरपुर कोतवाली क्षेत्र के मिर्जापुर तिराहे पर जनसेवा केंद्र संचालक से बीस हजार रुपये की लूट हो गई। शोर मचाने पर पहुंचे स्थानीय लोगों नें भाग रहे एक बदमाश की पटाई कर उसे पुलिस के हवाले कर दिया है। वहीं पुलिस दूसरे आरोपित की तलाश कर रही है। 

अकबरपुर कोतवाली के मिर्जापुर मुहल्ला निवासी रवि राजभर की मुहल्ले के निकट तिराहे पर जनसेवा केंद्र व स्टूडियो की दुकान है। प्रतिदिन की भांति बुधवार की रात वह अपनी दुकान बंद कर एटीएम से पैसा निकालने शहजादपुर के यूनियन बैंक के एटीएम पर गया था।वह  20 हजार रुपये निकालकर घर वापस आ रहा था। अपनी दुकान के निकट पहुंचा ही था तभी पीछे से एक मोटरसाइकिल पर बैठे तीन बदमाशों ने उसकी बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। जिससे वह उछलकर नीचे जा गिरा। वह कुछ समझ पाता तब तक बाईक से उतरे बदमाश उससे रुपये छिनने लगे। रुपये छिनता देख जनसेवा केंद्र संचालक युवक जोर-जोर से चिल्लाने लगा। शोर सुन कर आसपास के लोग दौड़कर उसकी तरफ आने लगे। मुहल्लेवासियों को आता देख  मोटरसाइकिल छोड़ आरोपित अयोध्या मार्ग की तरफ भागने लगे। स्थानीय नागरिकों नें भाग रहे एक बदमाश को दौड़कर पकड़ लिया। 

पकड़े गए व्यक्ति की पहचान अयोध्या जनपद के मया निवासी दुर्गा प्रसाद चौहान के रूप में हुई है। वह एक ट्रक चालक बताया जा रहा है। उसके दो अन्य साथी भागने में कामयाब रहे। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस पूछताछ में जुटी है। कोतवाल अमित प्रताप सिंह ने बताया घटना में शामिल एक आरोपित पुलिस हिरासत में है। पूछताछ चल रही है जल्द ही अन्य आरोपितों को भी पकड़ लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी