''विवादित बयान पर आपको किसी जज ने दो साल की सज़ा नहीं दी'', प्र‍ियंंका गांधी का पीएम मोदी पर निशाना

प्र‍ियंका गांधी ने आगे ल‍िखा कि भरी संसद में आपने पूरे परिवार और कश्मीरी पंडित समाज का अपमान करते हुए पूछा कि वह नेहरू नाम क्यों नहीं रखते लेकिन आपको किसी जज ने दो साल की सज़ा नहीं दी। आपको संसद से डिस्क्वालिफाई नहीं किया।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Fri, 24 Mar 2023 04:49 PM (IST) Updated:Fri, 24 Mar 2023 04:49 PM (IST)
''विवादित बयान पर आपको किसी जज ने दो साल की सज़ा नहीं दी'', प्र‍ियंंका गांधी का पीएम मोदी पर निशाना
''विवादित बयान पर आपको किसी जज ने दो साल की सज़ा नहीं दी'', प्र‍ियंंका गांधी का पीएम मोदी पर निशाना

लखनऊ, जागरण ऑनलाइन टीम। कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) अब संसद सदस्य नहीं रहे। शुक्रवार को जारी लोकसभा सचिवालय के नोटिफिकेशन के मुताबिक, राहुल को सदन से अयोग्य माना गया है। उनके खिलाफ 2019 के मानहानि मामले में गुजरात की एक अदालत द्वारा दो साल की सजा सुनाने के बाद यह कार्रवाई की गई है। ऐसे में अब उनके समर्थन में कई विपक्षी पार्टी के लोग भी ट्वीट कर रहे हैं। वहीं अब राहुल गांधी की बहन प्र‍ियंका गांधी ने भी अपने भाई के लिए ट्वीट करते हुए पीएम मोदी से सवाल किए हैं। 

राहुल के समर्थन में प्र‍ियंका गांधी ने किया लंबा ट्वीट 

भरी संसद में आपने पूरे परिवार और कश्मीरी पंडित समाज का अपमान करते हुए पूछा कि वह नेहरू नाम क्यों नहीं रखते…. लेकिन आपको किसी जज ने दो साल की सज़ा नहीं दी। आपको संसद से डिसक्वालिफाई नहीं किया….

राहुल जी ने एक सच्चे देशभक्त की तरह अडानी की लूट पर सवाल उठाया...2/4

— Priyanka Gandhi Vadra (@priyankagandhi) March 24, 2023

प्र‍ियंका गांधी ने पीएम मोदी को मेंशन करते हुए ट्वीट करते हुए पूछा, ''नरेंद मोदी जी आपके चमचों ने एक शहीद प्रधानमंत्री के बेटे को देशद्रोही, मीर जाफ़र कहा। आपके एक मुख्यमंत्री ने सवाल उठाया कि राहुल गांधी का पिता कौन है? कश्मीरी पंडितों के रिवाज निभाते हुए एक बेटा पिता की मृत्यु के बाद पगड़ी पहनता है, अपने परिवार की परंपरा क़ायम रखता है।

प्र‍ियंका गांधी ने आगे ल‍िखा, ''भरी संसद में आपने पूरे परिवार और कश्मीरी पंडित समाज का अपमान करते हुए पूछा कि वह नेहरू नाम क्यों नहीं रखते, लेकिन आपको किसी जज ने दो साल की सज़ा नहीं दी। आपको संसद से डिसक्वालिफाई नहीं किया।'' प्र‍ियंका गांधी के इस ट्वीट के बाद काफी लोग अपनी प्रत‍िक‍ियाएं दे रहे हैं।  

chat bot
आपका साथी