लखीमपुर: पोस्टमार्टम से भी नहीं सुलझी युवती की मौत की गुत्थी, बिसरा सुरक्षित

लखीमपुर के थाना पसगवां क्षेत्र का मामला है। खेत की ओर गई थी हुई लापता दो दिन बाद मिला शव। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में युवती की मौत का कारण पता नहीं चल सका है। इसके चलते बिसरा सुरक्षित कर लिया गया है जिसे जांच के लिए भेजा जाएगा।

By Divyansh RastogiEdited By: Publish:Mon, 12 Oct 2020 12:13 PM (IST) Updated:Mon, 12 Oct 2020 12:13 PM (IST)
लखीमपुर: पोस्टमार्टम से भी नहीं सुलझी युवती की मौत की गुत्थी, बिसरा सुरक्षित
लखीमपुर के थाना पसगवां क्षेत्र का मामला है। खेत की ओर गई थी हुई लापता, दो दिन बाद मिला शव।

लखीमपुर, जेएनएन। उत्तर प्रदेश के लखीमपुर में लापता युवती का शव खेत में मिलने के मामले की गुत्थी सुलझने के बजाय और उलझ गई है। क्योंकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उसकी मौत का कारण नहीं पता चल पाया है। युवती का बिसरा सुरक्षित किया गया है, जिसे जांच के लिए भेजा जाएगा।

ये है पूरा मामला 

मामला थाना पसगवां क्षेत्र का हे। यहां के एक गांव की निवासी 22 वर्षीय युवती बीते शुक्रवार की शाम घर से खेत की ओर गई थी और उसके बाद वापस लौट कर नहीं आई। परिवारजन ने काफी खोजबीन की, पर जब युवती का कहीं पता नहीं चला तो उन लोगों ने पुलिस को सूचना दी थी। पुलिस ने मामले में अज्ञात अभियुक्तों के खिलाफ युवती के अपहरण का मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू की थी, पर शनिवार पूरे दिन और रात युवती का पता नहीं चल सका। रविवार को भी सुबह से उसकी खोजबीन हुई लेकिन, कहीं पता नहीं चला। रविवार देर शाम गांव के पास एक गन्ने के खेत में युवती का शव संदिग्ध हालत में पड़ा हुआ मिला था।

सोमवार सुबह डॉ. एमके शुक्ला, डॉ. एसपी अवस्थी और डॉ. मीनाक्षी चौधरी के पैनल ने युवती के शव का पोस्टमार्टम किया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में युवती की मौत का कारण पता नहीं चल सका है। इसके चलते बिसरा सुरक्षित कर लिया गया है, जिसे जांच के लिए भेजा जाएगा। वहीं, युवती के साथ कहीं दुष्कर्म तो नहीं हुआ, इस बात का पता लगाने के लिए पैनल ने स्लाइड भी बनवाई है, जिसे जांच के लिए भेजा जाएगा। एसपी विजय ढुल ने बताया कि युवती के लापता होने के बाद ही पुलिस ने इस संबंध में मुकदमा दर्ज कर लिया था। अब युवती के मौत के मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की जांच और कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी