Police Encounter in Lakhimpur: पुलिस टीम पर हमला करने वाला शातिर बदमाश तौफीक उर्फ मिर्ची मुठभेड़ में गिरफ्तार

पुलिस पर हमला करने वाला तौकीर उर्फ मिर्ची बुधवार अलख सुबह पुलिस के हत्थे चढ़ गया। हालांकि इस बार भी तौकीर ने निघासन पुलिस पर हमला बोला जवाबी फायरिंग में पुलिस ने तौकीर के पैर पर गोली मारकर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

By Rafiya NazEdited By: Publish:Wed, 26 May 2021 01:09 PM (IST) Updated:Wed, 26 May 2021 01:09 PM (IST)
Police Encounter in Lakhimpur: पुलिस टीम पर हमला करने वाला शातिर बदमाश तौफीक उर्फ मिर्ची मुठभेड़ में गिरफ्तार
लखीमपुर में पुलिस ने बदमाश तौफीक उर्फ मिर्ची को मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया।

लखीमपुर, जेएनएन। निघासन थाना क्षेत्र में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में पुलिस पर हमला करने वाला तौकीर उर्फ मिर्ची बुधवार अलख सुबह पुलिस के हत्थे चढ़ गया। हालांकि इस बार भी तौकीर ने निघासन पुलिस पर हमला बोला जवाबी फायरिंग में पुलिस ने तौकीर के पैर पर गोली मारकर उसे गिरफ्तार कर लिया है। गोली लगने से घायल हुए मिर्ची को सीएचसी निघासन में प्रथम उपचार के बाद जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है।मामले की जानकारी होते ही मौके पर पहुँचे पुलिस अधीक्षक विजय ढुल ने घटनास्थल का मुआयना कर लिया है।

सोमवार को पढुआ में ग्रामीणों व पुलिस पर हमला करने वाला तौकीर उर्फ मिर्ची पुलिस से बचते बचाते हुए जिला खीरी छोड़कर अन्य जिले में जाने की फिराक में था।पुलिस की दहशत उसे भागने पर मजबूर कर रही थी वहीं एसपी ने चार टीमो का गठन करके जल्द ही तौकीर को गिरफ्तार करने का आदेशित किया था जिसके बाद गांव दुलही के पास मिर्ची के छुपे होने की मुखबिर ने सूचना दी। सूचना पर प्रभारी निरीक्षक दिलेश कुमार सिंह और स्वाॅट टीम प्रभारी पर्याप्त पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे।पुलिस टीम को आता देख तौकीर के द्वारा पुलिस पर फायरिंग की गई।आत्मरक्षा के लिए पुलिस ने जवाबी फायरिंग की जिसमें तौकीर के पैर पर एक गोली लगी और मौके से तौकीर को गिरफ्तार कर लिया गया।एसपी खीरी ने घटनास्थल का जायजा लिया और बताया कि  तौकीर के कब्जे से 01 अदद पौनिया तमंचा 12 बोर, 02 अदद खोखा कारतूस 12 बोर व 04 अदद जिन्दा कारतूस 12 बोर की बरामदगी हुई है। प्रकरण में थाना निघासन में सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर  कार्रवाई की जा रही है। टॉपिक ऑफ मिलिट्री को जिला अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया है जहां पुलिस की देखरेख में उसका इलाज भी जारी है मिर्ची के गिरफ्तार होने से क्षेत्र के ग्रामीणों ने राहत की सांस ली ।

chat bot
आपका साथी