लखनऊ: रस्तोगी पैलेस और पेट्रोल पंप पर हुई चोरियों का राजफाश

मोबाइल की दुकान में सेंध मारकर पार कर दिया था दस लाख का सामान। निगोहां पुलिस ने चोर को पकड़कर चोरी का सामान भी किया बरामद।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Fri, 21 Dec 2018 08:23 PM (IST) Updated:Sat, 22 Dec 2018 08:44 AM (IST)
लखनऊ: रस्तोगी पैलेस और पेट्रोल पंप पर हुई चोरियों का राजफाश
लखनऊ: रस्तोगी पैलेस और पेट्रोल पंप पर हुई चोरियों का राजफाश

लखनऊ, जेएनएन। निगोहां पुलिस ने सर्विलांस सेल की मदद से करीब दो माह पूर्व रस्तोगी पैलेस और मोहनलालगंज पेट्रोल पंप पर हुई चोरी के मामले में एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया है। आरोपित के पास से एक मोबाइल फोन और 6200 रुपये बरामद हुए हैं। इन चोरियों में शामिल पांच आरोपित पहले से ही जेल में हैं। 

एसओ  निगोहां जगदीश पांडेय ने बताया कि एक सितंबर की रात चोरों ने धावा बोलकर निगोहां कस्बे में स्थित रस्तोगी पैलेस के चैनल का ताला व शटर काटकर अंदर बिक्री के लिए रखे गए 25 मोबाइल फोन, लगभग आधा दर्जन एलइडी टीवी, छह लैपटॉप सहित करीब दस लाख का इलेक्ट्रॉनिक सामान चोरी कर लिया। उक्त चोरी में अभियुक्त को सर्विलांस सेल की मदद से गुरुवार देर रात कलंदर खेड़ा रेलवे क्रॉसिंग के पास पकड़ा गया। आरोपित का नाम अलीनगर सुनहरा निवासी श्रीकांत शुक्ला है।

अभियुक्त ने बताया कि इसके पहले अगस्त में उसने अपने पांच साथियों के साथ मिलकर मोहनलालगंज स्थित अरिहंत फ्यूल पेट्रोल पंप के लॉकर का ताला तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। जिसके बाद सभी चोरों ने  चोरी का माल आपस में बांट लिया था। हालांकि बाद में पांचों साथी थाना पीजीआई के अंतर्गत डकैती के एक मामलेे में गिरफ्तार हो गए और वर्तमान में जिला कारागार लखनऊ में बंद है।

chat bot
आपका साथी