बीस दिन बाद पुलिस की गिरफ्त में आया रोशनी का कातिल, जंगल में मिला था कंकाल

गोसाईगंज के जंगल में मिला था रोशनी का कंकाल शादी की जिद करने पर की थी हत्या।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Wed, 20 May 2020 06:46 PM (IST) Updated:Thu, 21 May 2020 07:02 AM (IST)
बीस दिन बाद पुलिस की गिरफ्त में आया रोशनी का कातिल, जंगल में मिला था कंकाल
बीस दिन बाद पुलिस की गिरफ्त में आया रोशनी का कातिल, जंगल में मिला था कंकाल

लखनऊ, जेएनएन। चांदसराय गांव की युवती की हत्या कर शव को जंगल में फेंकने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। उसके कब्जे से मृतका के कपड़े बरामद हुए हैं। आरोपी ने शादी की जिद करने पर उसकी हत्या की बात पुलिस को बताई। दस मई को चवरतलिया गांव स्थित पुरई बाबा जंगल में मृतका का कंकाल मिला था।

गोसाईगंज के चवरतलिया गांव में दस मई को मिले कंकाल की पहचान क्षेत्र के ही चांदसराय गांव की रहने वाली रोशनी 19 के रुप में हुई। जांच के दौरान पता चला कि रोशनी की हत्या चवरतलिया गांव के शिवम ने चार व पांच मई की रात को किया था। उसने घटना के दिन बाइक से लाकर रोशनी की हत्या कर दी और शव को उसी जंगल में फेंक कर फरार हो गया।

सहायक पुलिय आयुक्त संजीव कुमार सिन्हा ने बताया कि इंसपेक्टर धीरेन्द्र प्रताप कुशवाहा ने बुधवार को शिवम को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने शिवम के घर के बक्से में रखे रोशनी के कपड़े बरामद किया जो वह शिवम की बातों में आकर लेकर आई थी। सहायक आयुक्त के अनुसार शिवम की शादी की बात रोशनी के परिजनों से चली थी तथा दोनों के परिवार में पहले से भी रिश्तेदारी थी जिससे दोनों फोन पर बातें करते थे। इधर शिवम किन्ही कारणों से रोशनी से शादी नहीं करना चाहता था लेकिन रोशनी शादी की जिद कर रही थी। उससे छुटकारा पाने के लिए शिवम उसे बहला फुसला कर बाइक से लाया और हत्या कर दी। हत्या के बाद दो दिन अपना सिम उसी के मोबाइल में डाल कर उपयोग किया।

परिजनों ने रोशनी के कंकाल के पास मिला सलवार पहचाना था

घटना का खुलासा करने वाली टीम में इंसपेक्टर धीरेन्द्र प्रताप कुशवाहा, उप निरीक्षक संजीव कुमार सिंह, उपनिरीक्षक सर्विलांस सेल योगेन्द्र, प्रधान आरक्षी सुरेन्द्र यादव, आरक्षी किशन जायसवाल व सर्विलांस सेल आरक्षी सुनील शामिल रहे। पुलिस आयुक्त सुजीत पांडेय, उपायुक्त रईश अख्तर ने घटना की जानकारी ली और आरोपी की गिरफ्तारी पर पुलिस टीम की सराहना की।

chat bot
आपका साथी