अब यूपी में सरकार के समानांतर जनता दरबार लगाएगी सपा

समाजवादी पार्टी एक जून से समानांतर जनता दरबार लगाएगी। इसमें पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव लोगों की समस्याएं सुनेंगे और उन्हें सरकार के सामने रखा जाएगा।

By Ashish MishraEdited By: Publish:Mon, 22 May 2017 04:59 PM (IST) Updated:Mon, 22 May 2017 04:59 PM (IST)
अब यूपी में सरकार के समानांतर जनता दरबार लगाएगी सपा
अब यूपी में सरकार के समानांतर जनता दरबार लगाएगी सपा

लखनऊ (जेएनएन)। प्रदेश की सत्ता में न होने के बावजूद समाजवादी पार्टी एक जून से समानांतर जनता दरबार लगाएगी। इसमें पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव लोगों की समस्याएं सुनेंगे और उन्हें सरकार के सामने रखा जाएगा। सपा का मानना है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के जनता दरबार में लोगों की समस्याओं का निस्तारण नहीं हो रहा है और लोग मायूस लोट रहे हैं।


समाजवादी पार्टी के मुख्य प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी ने कहा कि सपा कार्यालय में लोगों की समस्याएं आज भी सुनी जा रही हैं। वहां आने वालों की भीड़ को देखते हुए इसे व्यवस्थित रूप दिया जाएगा क्योंकि लोगों को भाजपा सरकार से निराशा हासिल हो रही है। मुख्य प्रवक्ता चौधरी ने कहा कि दो माह में योगी सरकार ने सिर्फ हवाई घोषणाएं की। न अपराध रुके, न लूट कम हुई और न जातीय व सांप्रदायिक हिंसा पर रोक लगी।

उन्होंने कहा कि राज्य सरकार सांविधानिक शपथ की अनदेखी कर राग-द्वेष की भावना से राज्य सरकार काम कर रही है। पुलिस वाले जगह-जगह पीटे जा रहे हैं। भगवा अंगोछे वालों के आगे प्रशासन तंत्र नतमस्तक है। भाजपा राजनीति में अपनी कोई स्वस्थ परंपरा तो स्थापित नहीं कर पाई, उल्टे समाजवादी सरकार के खिलाफ दुष्प्रचार कर जनता का ध्यान अपनी अकर्मण्यता, अक्षमता से हटाने की कोशिशें की जा रही हैं।
 

chat bot
आपका साथी