दो टूकः अखिलेश नहीं बांटेंगे सपा का टिकट, सिर्फ सुझाव देंगेः शिवपाल

समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश में पूर्ण बहुमत के साथ समाजवादी पार्टी सरकार बनाएगी।

By Nawal MishraEdited By: Publish:Tue, 06 Dec 2016 06:42 PM (IST) Updated:Wed, 07 Dec 2016 05:50 PM (IST)
दो टूकः अखिलेश नहीं बांटेंगे सपा का टिकट, सिर्फ सुझाव देंगेः शिवपाल

लखनऊ (जेएनएन)। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव टिकट नहीं बांटेंगे। वह सिर्फ सुझाव देंगे। अंतिम फैसला पार्लियामेंटरी बोर्ड ही करेगा। बाकी के सुझाव भी अहम होंगे। टिकाऊ और जिताऊ प्रत्याशी मैदान में उतारे जाएंगे। उत्तर प्रदेश में सपा पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाएगी। सपा अन्य सभी दलों से बहुत आगे है।

बरेली मंडलीय सम्मेलन की तैयारियों का जायजा लेने पहुंचे सपा के प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल यादव ने पत्रकारों से बातचीत में मंत्री-विधायकों के टिकट कटने का सवाल उठा तो शिवपाल ने कहा कि सर्वे कराया जा रहा है। जो भी कमजोर होगा, उनके टिकट काट दिए जाएंगे। इसमें घोषित प्रत्याशी भी शामिल हैं। सपा में जिताऊ-टिकाऊ को ही टिकट मिलेगा। इस दौरान सपा कुनबे में कलह के सवाल को टाल गए। बोले, अब कुछ नहीं, सब ठीक है। चुनाव में सीएम का चेहरा अखिलेश होंगे?। बोले, इसका फैसला नेताजी करेंगे। दूसरी ओर कल होने वाले सम्मेलन के लिए पार्टी के तमाम बड़े नेता पहुंच चुके हैं। सम्मेलन में सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव भी शामिल होंगे।

कैशलेस अर्थव्यवस्था की कोशिश में लगी भाजपा कहीं वोटलेस न हो जाए

सपा पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाएगी

शिवपाल ने कहा कि उत्तर प्रदेश में पूर्ण बहुमत के साथ समाजवादी पार्टी सरकार बनाएगी। उत्तर प्रदेश में सपा अन्य सभी राजनीतिक पार्टियों से बहुत आगे है। शिवपाल सिंह यादव आज सीतापुर के कस्बा महोली स्थित पार्टी कार्यालय पर स्वागत कार्यक्रम में रहे। वह सीतापुर होकर सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव के कार्यक्रम को लेकर बरेली जा रहे थे। इसके पूर्व जिलाध्यक्ष शमीम कौसर सिद्दीकी ने भारी संख्या में कार्यकर्ताओं के साथ खैराबाद चुंगी के निकट जोरदार स्वागत किया। वही कमलापुर में कार्यकर्ताओ ने माल्यार्पण कर स्वागत किया।

IIT Kanpur: पांच छात्रों को माइक्रोसॉफ्ट कंपनी से डेढ़ करोड़ का पैकेज आफर

chat bot
आपका साथी