Mukhtar Ansari Death: 'ये स्वाभाविक मौत नहीं, बल्‍क‍ि...,' मुख्‍तार की मौत पर स्‍वामी प्रसाद मौर्य ने उठाए सवाल, क्‍या-क्‍या कहा?

Mukhtar Ansari Death News स्‍वामी प्रसाद मौर्य ने शुक्रवार को एक्‍स पर ल‍िखा मुख्तार की मौत को लेकर स्‍वामी प्रसाद मौर्य एक्‍स पर ल‍िखा यह स्वाभाविक मौत नहीं हत्या की साज‍िश प्रतीत होती है पहले डॉक्टरों के पैनल ने अस्पताल से डिस्चार्ज किया और कुछ घंटो बाद ही उनकी मौत पारिवारिजनों द्वारा लगाए गए हत्या की साजिश की पुष्टि करती है।

By Vinay Saxena Edited By: Vinay Saxena Publish:Fri, 29 Mar 2024 11:41 AM (IST) Updated:Fri, 29 Mar 2024 11:41 AM (IST)
Mukhtar Ansari Death: 'ये स्वाभाविक मौत नहीं, बल्‍क‍ि...,' मुख्‍तार की मौत पर स्‍वामी प्रसाद मौर्य ने उठाए सवाल, क्‍या-क्‍या कहा?
मुख्‍तार अंसारी की मौत को लेकर स्‍वामी प्रसाद मौर्य का बयान आया सामने।

ड‍िजिटल डेस्‍क, नई द‍िल्‍ली। पूर्वांचल में आतंक का दूसरा नाम रहे माफिया मुख्तार अंसारी की गुरुवार को मौत हो गई। मुख्‍तार की मौत के बाद स‍ियासत भी गरमा गई है। व‍िपक्षी दलों के नेता मुख्‍तार की मौत को संद‍िग्‍ध बता रहे हैं। अब स्‍वामी प्रसाद मौर्य का बयान सामने आया है। स्‍वामी प्रसाद ने मुख्‍तार की मौत को स्वाभाविक न बताकर हत्‍या की साज‍िश होने का अंदेशा जताया है।

स्‍वामी प्रसाद मौर्य ने शुक्रवार को एक्‍स पर ल‍िखा, ''मुख्तार की मौत को लेकर स्‍वामी प्रसाद मौर्य एक्‍स पर ल‍िखा, ''यह स्वाभाविक मौत नहीं हत्या की साज‍िश प्रतीत होती है, पहले डॉक्टरों के पैनल ने अस्पताल से डिस्चार्ज किया और कुछ घंटो बाद ही उनकी मौत, पारिवारिजनों द्वारा लगाए गए हत्या की साजिश की पुष्टि करती है।''

पूरे घटनाक्रम की हाई कोर्ट की न‍िगरानी में जांच की मांग 

स्‍वामी प्रसाद ने आगे ल‍िखा, ''पूरे घटनाक्रम की जांच मा. उच्च न्यायालय की देखरेख में होना चाहिए। यहां तक कि पोस्टमार्टम भी मा. उच्च न्यायालय के किसी जज के अभिरक्षण में ही किया जाना चाहिए, जिससे कि न्याय का गला घोटने वालों का चेहरा बेनकाब हो सके और थानों, जेलों, पुलिस अभिरक्षण में साजिशन किए जा रहे इस प्रकार के हत्याओं के फैशन पर विराम लग सके।''

यह भी पढ़ें: Mukhtar Ansari Death: मुख्‍तार की मौत के बाद अखि‍लेश ने योगी सरकार पर साधा न‍िशाना, कह दी ये बड़ी बात

यह भी पढ़ें: Mukhtar Ansari Death: मुख्‍तार अंसारी की मौत के बाद सामने आया मायावती का पहला र‍िएक्‍शन, कही ये बड़ी बात

chat bot
आपका साथी