रास्‍ते में म‍िले साधु के चेले ने कहा, बाबा चमत्‍कारी हैं...और पलक झपकते ही मह‍िला के कुंडल व रुपये गायब

घटना के बाद पीड़ित महिला रोते निकलते कोतवाली पहुंची और वहां मौजूद पुलिसकर्मियों को अपनी आपबीती सुनाई। वहीं शहर कोतवाली अपराध शाखा के इंस्पेक्टर गिरीश कुमार अग्निहोत्री पुलिस फोर्स के साथ महिला को घटनास्थल पर लेकर पहुंचे और छानबीन की।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Sat, 10 Oct 2020 12:45 PM (IST) Updated:Sat, 10 Oct 2020 12:45 PM (IST)
रास्‍ते में म‍िले साधु के चेले ने कहा, बाबा चमत्‍कारी हैं...और पलक झपकते ही मह‍िला के कुंडल व रुपये गायब
महिला से सोने के कुंडल और 12 हजार रुपये लेकर भाग गए।

सीतापुर, जेएनएन।  शहर कोतवाली क्षेत्र में सुबह 11:15 बजे के दौरान कलेक्ट्रेट के सामने मार्ग पर साधु के भेष में मौजूद तीन लोगों ने महिला से 12 हजार रुपये और उसके कुंडल व अन्य सोने के जेवरात छीन लिए हैं। महिला ने बताया कि वह बुधनगर मोहल्ले के रहने वाली हैं। महिला ने अपना नाम कुसुमलता बताया है। वह अपने घर पर किराना की दुकान चलाती है। शनिवार को वह लालबाग बाजार में किराने का सामान खरीदने आई थी और उसे बिजली का बिल भी जमा करना था। उसके पास 12 हजार रुपये मौजूद थे।

महिला ने बताया कि वह बिजली बिल जमा करने को सिटी पावर हाउस गई थी। वहां से लौटते ही मार्ग पर कचहरी के पास मिले एक व्यक्ति ने उनसे निजी डॉक्टर के संबंध में पूछा। तभी एक व्यक्ति के साथ साधु के वेश में मौजूद दो अन्य भगवाधारी भी आ गया और महिला से कहने लगा, माता जी यह जिस पर हाथ रख देते हैं उसका कल्याण हो जाता है। सुखी संपन्न हो जाता है। साधु के भेष में मौजूद व्यक्ति ने महिला से सोने के कुंडल ले लिए और उससे 12 हजार रुपये भी छीन लिए। महिला ने कुंडल की कीमत 15 हजार रुपये बताई है।

घटना के बाद पीड़ित महिला रोते निकलते कोतवाली पहुंची और वहां मौजूद पुलिसकर्मियों को अपनी आपबीती सुनाई। वहीं शहर कोतवाली अपराध शाखा के इंस्पेक्टर गिरीश कुमार अग्निहोत्री पुलिस फोर्स के साथ महिला को घटनास्थल पर लेकर पहुंचे और छानबीन की। आसपास के लोग व्यापारियों से भी पूछताछ की है। इंस्पेक्टर ने बताया कि मामले की जानकारी कर रहे हैं पीड़िता की तरफ से तहरीर मिलने के बाद मुकदमा भी दर्ज किया जाएगा। 

chat bot
आपका साथी