नेशनल हाईवे पर कोहरे ने ली तीन जानें, कार को काटकर निकाले गए शव-दो जख्‍मी Sitapur News

सीतापुर-लखनऊ नेशनल हाईवे पर हुआ दर्दनाक हादसा। तीन की मौत की खबर दो गंभीर। शादी समारोह से लौट रहे थे खड़े ट्रक में घुस गई कार पीछे से आए दूसरे ट्रक ने रौंदा।

By Divyansh RastogiEdited By: Publish:Wed, 22 Jan 2020 09:37 AM (IST) Updated:Wed, 22 Jan 2020 11:23 AM (IST)
नेशनल हाईवे पर कोहरे ने ली तीन जानें, कार को काटकर निकाले गए शव-दो जख्‍मी Sitapur News
नेशनल हाईवे पर कोहरे ने ली तीन जानें, कार को काटकर निकाले गए शव-दो जख्‍मी Sitapur News

सीतापुर, जेएनएन। उत्‍तर प्रदेश के सीतापुर-लखनऊ नेशनल हाईवे पर बुधवार तड़के दर्दनाक हादसा हुआ। घने कोहरे के चलते खड़े ट्रक में कार घुस गई। तभी पीछे से आ रहे दूसरे ट्रक ने कार को रौंद दिया। लखीमपुर के व्यापारी समेत तीन लोगों की मौत हो गई। घटना में उनके दोस्त को भी गंभीर चोटें आईं हैं। सभी लखनऊ में एक वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होकर वापस हो रहे थे। घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया गया है।

शादी समारोह से लौट रहे थे, कोहरे ने ली जान 

दरअसल, घटना जिले के सिधौली थानाक्षेत्र के मनवा तिराहे की है। लखीमपुर के काशीपुर मेनरोड निवासी अवध मशीनरी स्टोर व्यापारी तिमल बेरी (62) लखनऊ के निरालानगर में शादी में शामिल होकर कार से लौट रहे थे। कार में दोस्त हरिप्रसाद गुप्त (65) और सास विनोदनी गुप्ता (80) के साथ वापस लौट रहे थे। कोहरा काफी ज्यादा था। इसी बीच सिधौली कोतवाली क्षेत्र में मनवा तिराहे के पास कार अचानक पीछे से एक ट्रक में घुस गई। इसके बाद कार में पीछे से एक ट्रक ने टक्कर मार दी। दो ट्रकों के बीच में कार काफी क्षतिग्रस्त हो गई। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची।

पुलिस ने गाड़ी को कटवाकर घायलों को बाहर निकलवाया। सीतापुर के निवासी व्यापारी के भतीजे रजत बेरी ने तिमल बेरी, उनकी सास विनोदिनी गुप्ता तथा कार ड्राइवर अंसार (40) पुत्र निसार निवासी लालपुर बैरियर लखीमपुर की मृत्यु की पुष्टि की है। हरिप्रसाद गुप्त को भी सिर में गंभीर चोटें आईं हैं। उन्हें सीएचसी से सीतापुर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

कुछ दूर आगे भी हुआ था हादसा

इंस्पेक्टर सिधौली अनिल कुमार बताते हैं कि घटनास्थल से कुछ दूरी पर ही एक कार ट्रक में घुस गई थी। इसमें बिसवां के दो लोगों को मामूली चोटें आईं थीं। इस वजह से गाड़ियां धीरे-धीरे चल रहीं थीं। इसी दौरान व्यापारी की कार ट्रक में घुस गई होगी अौर पीछे से आ रहे ट्रक की टक्कर के कारण ही लाेगों को गंभीर चोटें आईं होंगी।

chat bot
आपका साथी