लखनऊ में मर्दानी ने शोहदे को जमकर पीटा, पुलिस के हवाले कर दिया

प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक मर्दानी ने रक्षाबंधन से पहले शोहदे को ऐसा सबक सिखाया तो उसको जीवन भर याद रहेगा। मर्दानी ने घर के पास रहने वाले एक शोहदे की छेड़छाड़ से परेशान होकर उसको मोहल्ले के लोगों के सामने गिरा-गिरा कर पीटा।

By Dharmendra PandeyEdited By: Publish:Fri, 28 Aug 2015 03:44 PM (IST) Updated:Sat, 29 Aug 2015 08:03 AM (IST)
लखनऊ में मर्दानी ने शोहदे को जमकर पीटा, पुलिस के हवाले कर दिया

लखनऊ। प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक मर्दानी ने रक्षाबंधन से पहले शोहदे को ऐसा सबक सिखाया तो उसको जीवन भर याद रहेगा। मर्दानी ने घर के पास रहने वाले एक शोहदे की छेड़छाड़ से परेशान होकर उसको मोहल्ले के लोगों के सामने गिरा-गिरा कर पीटा।

लखनऊ के मडिय़ांव क्षेत्र में एक बहादुर युवती ने शोहदे को दौड़ाकर पकड़ा और मोहल्लेवालों के सामने जमकर पीटा। इसके बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया। युवती ने बताया कि वह परसों रात को छोटी बहन के साथ छत पर सो रही थी। इसके थोड़ी देर बाद ही छोटी बहन सोने के लिए नीचे चली गई। उसको छत पर अकेला देखकर पड़ोस में रहने वाला धीरेंद्र दीक्षित बाउंड्री फांदकर छत पर आ गया। धीरेंद्र उसके साथ अश्लील हरकत करने लगा। जब उसने शोर मचाया तो धीरेंद्र भाग निकला, लेकिन इसके बाद भी शोहदा नहीं माना। उसने युवती को अकेला देखकर अश्लील फब्तियां कसी। इससे परेशान होकर मर्दानी ने कल रेड ब्रिगेड की ऊषा विश्वकर्मा से संपर्क किया। रेड ब्रिगेड की टीम के साथ मिलकर किशोरी ने शोहदे को मोहल्ले में ही दौड़ाकर पकड़ लिया और जमकर पिटाई की।

इस दौरान शोहदे ने किशोरी से माफी मांगी, हालांकि रेड ब्रिगेड की टीम के साथ मर्दानी उसे घसीटते हुए मडिय़ांव थाने ले गई। शोहदे की पिटाई के दौरान युवती की सहेलियों मोबाइल फोन में वीडियो बना लिया, जो अभी सोशल साइट और व्हाट्स एप पर वायरल है।

chat bot
आपका साथी