अमेठी में फूफेरे भाई की साथियों संग मिलकर अपहरण के बाद की थी हत्या

अमेठी के बीबीडोला मजरे मुखतिया का मामला। जायस पुलिस ने अपहरण के बाद हत्या की घटना का किया अनावरण शव भी बरामद।15 अक्टूबर को जायस नगर से गायब हुआ था युवक परिजनों ने गुम होने का दर्ज कराया था केस।

By Divyansh RastogiEdited By: Publish:Mon, 19 Oct 2020 04:48 PM (IST) Updated:Mon, 19 Oct 2020 04:48 PM (IST)
अमेठी में फूफेरे भाई की साथियों संग मिलकर अपहरण के बाद की थी हत्या
15 अक्टूबर को जायस नगर से गायब हुआ था युवक, परिजनों ने गुम होने का दर्ज कराया था केस।

अमेठी, जेएनएन। उत्तर प्रदेश के अमेठी में पैसों के लालच में एक युवक ने साथियों के साथ मिलकर अपने फुफेरे भाई की कत्ल कर दिया था। चार दिन बाद पुलिस ने मृतक के शव को बरामद किया और आरोपितों को अपहरण व हत्या की घटना में विधिक कार्रवाई कर जेल भेज दिया है। जायस नगर से युवक बीते 15 अक्टूबर को गायब हुआ था। जिसके बाद परिजनों ने पुलिस में गुमशुदगी का केस दर्ज कराया था।

पुलिस आफिस में कप्तान दिनेश सिंह ने सोमवार को अपहरण के बाद हत्या की घटना का अनावरण करते हुए बाताया कि बीते 16 तारीख को बीबीडोला मजरे मुखतिया निवासी रहीसुलजमा ने जायस पुलिस को अपने पुत्र मकसूद के गायब होने की सूचना दी। पुलिस घटना की जांच में जुटी ही थी कि 18 तारीख को पिता ने भांजे सलीम पर अपहरण कर बेटे की हत्या करने की बात पुलिस को बताई। पुलिस ने मोहनगंज थाना क्षेत्र के कूरा गांव निवासी सलीम को हिरासत में लेकर सख्ती की तो वह टूट गया और गांव के ही रईस व संजय के साथ मिलकर हत्या करने की बात स्वीकार कर ली। सलीम की निशानदेही पर जायस कोतवाली प्रभारी भरत उपाध्याय ने मृतक का मोबाइल फोन व एटीएम कार्ड बरामद कर लिया है। दोनों फरार आरोपितों की तलाश में पुलिस जुटी हुई है।

chat bot
आपका साथी