प्रेमिका के साथ घूमने गया युवक बीच सड़क लहूलुहान मिला, मौत से 6 दिन तक जूझता रहा Lucknow News

उन्नाव के लड़की से चल रहा था प्रेम प्रसंग। मां से जिद कर लिए थे पैसे घूमने गया था मेला।

By Divyansh RastogiEdited By: Publish:Sun, 13 Oct 2019 05:20 PM (IST) Updated:Mon, 14 Oct 2019 08:06 AM (IST)
प्रेमिका के साथ घूमने गया युवक बीच सड़क लहूलुहान मिला, मौत से 6 दिन तक जूझता रहा Lucknow News
प्रेमिका के साथ घूमने गया युवक बीच सड़क लहूलुहान मिला, मौत से 6 दिन तक जूझता रहा Lucknow News

लखनऊ, जेएनएन। राजधानी में छह दिन से जिंदगी और मौत के बीच झूल रहे एक 22 वर्षीय युवक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। मृतक लहूलुहान हालत में सड़क पर पड़ा मिला था। घटनास्थल से टॉमा सेंटर ले जाया गया, जहां से लोहिया अस्पताल फिर विवेकानंद अस्पताल भेजा गया। कहीं पर भी बेड न मिलने पर मोहनलालगंज स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। इलाज के दौरान शनिवार रात करीब एक बजे मौत हो गई। परिजनों ने उन्नाव निवासी राकेश, संदीप, अरुन के खिलाफ हत्या करने की तहरीर दी है। मृतक के परिजनों ने प्रेमिका के घरवालों पर हत्या आरोप लगाया है। 

प्रेमिका के साथ घूमने गया था मेला 

मामला काकोरी थानाक्षेत्र का है। यहां का रहने वाला रामबीर(22) अपनी मां और एक भाई श्यामलाल के साथ रहा था। मृतक एक निजी गाड़ी चालक का काम करता था। मृतक के भाई ने बताया कि 6 अक्टूबर की दोपहर उन्नाव में मंसा रानी का मेला देखने की जिद कर मां से 2 सौ रुपए लेकर निकला। वहीं, उन्नाव निवासी मृतक के दोस्त दिलीप के मुताबिक, चुनाव के समय इसी क्षेत्र में ड्राइविंग का काम करता था और कभी-कभी यहीं  रुक जाता था। इसी बीच करधनी गांव की एक लड़की से उसका प्रेम प्रसंग हो गया था। रविवार शाम करीब 5 बजे मंसा रानी का मेला देखने के लिए प्रेमिका को लेकर आया था। करीब एक घंटे तक मेले में घूमने के बाद लड़की को छोड़ा। उसके बाद तकिया चौराहे पर शराब पी। इस दौरान उसने मेरे मोबाइल से किसी को फोन किया पर बात नहीं हुई। करीब एक घंटे बाद रामवीर काकोरी के लिए निकल गया। 

प्रेमिका के घर वालों ने कही थी ये बात 

दोस्त दिलीप ने बताया कि एक महीने पहले उसकी प्रेमिका के घरवालों को प्रेम प्रसंग की भनक लगी। इसपर रामबीर को समझाने के लिए बुलाया था। कहा था- यह सब छोड़ दो नहीं तो धोखा खा जाओगे। बेटी का साथ छोड़ दो। 

क्या कहना है पुलिस का?

वहीं, मृतक के परिजनों का आरोप है कि बेटे रामबीर का एक्सीडेंट नहीं हुआ है। उसे पीट-पीटकर मरणासन्न हालत में सड़क पर फेंका गया है। काकोरी इंस्पेक्टर प्रमोद कुमार मिश्र ने बताया कि हत्या का मामला संदिग्ध लग रहा है। घटनास्थल पर बाइक पड़ी थी और मृतक रामबीर कान में हेड फोन भी लगाए था। परिजनों की तहरीर पर मृतक रामबीर के नंबर की सीडीआर निकाल कर जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी