Satyamev Jayate 2: 'जॉन' के साथ नजर आएंगे लखनऊ के कलाकार

जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म सत्यमेव जयते 2 की शूटिंग इन दिनों शहर में चल रही है। लखनऊ की आसपास की लोकेशन पर शूट हो रही फिल्म में शहर के तमाम कलाकार भी काम कर रहे हैं। जिसमें अर्पित मिश्रा अजय सिंह संदीप यादव कपिल तिलहरी आदि शामिल हैं।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Wed, 28 Oct 2020 04:24 PM (IST) Updated:Wed, 28 Oct 2020 04:24 PM (IST)
Satyamev Jayate 2: 'जॉन' के साथ नजर आएंगे लखनऊ के कलाकार
सत्यमेव जयते 2 में नजर आएंगे अर्पित मिश्रा, अजय सिंह , संदीप यादव, कपिल तिलहरी।

लखनऊ [यश दीक्षित]। जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म सत्यमेव जयते 2 की शूटिंग इन दिनों शहर में चल रही है। लखनऊ की आसपास की लोकेशन पर शूट हो रही फिल्म में शहर के तमाम कलाकार भी काम कर रहे हैं। ऐसे में हमने की लंबे समय बाद सेट पर लौटे कलाकारों से बातचीत-

जॉन की निगरानी कर रहे अर्पित

अभिनेता अर्पित मिश्रा फिल्म में एसीपी शुक्ला की भूमिका में हैं। उन्होंने बताया कि शुक्ला एक मस्तमौला इंसान है, वो किसी से नहीं उलझता। अभी लामार्टीनियर में मेरा जो सीन शूट हुआ है, उसमें मैं जॉन की निगरानी कर रहा हूं। आगे भी कुछ दिन का शेड्यूल बचा हुआ है।

दिव्या खोसला के असिस्टेंट हैं अजय

अभिनेता अजय सिंह ने बताया कि मैं मुख्य भूमिका में नजर आ रहीं अभिनेत्री दिव्या खोसला के असिस्टेंट का किरदार निभा रहा हूं। मैं उनके सभी काम मैनेज कराता हूं। वो मुझ पर काफी भरोसा भी करती हैं। इसके अलावा जॉन के साथ भी मेरे कुछ सीन शूट होने हैं।

जॉन से बहसबाजी करेंगे संदीप

अभिनेता संदीप यादव ने बताया कि मैं फिल्म में पेंशन ऑफिस के एक अधिकारी दुबे का किरदार निभा रहा हूं। मैं एक लड़की जो अपने पिता की पेंशन के लिए ऑफिस के चक्कर काट रही है, उसको परेशान करता हूं। जब जॉन को इसकी भनक लगती है तो वो मेरे ऑफिस आते हैं और हमारी बहसबाजी शुरू हो जाती है।

विलेन के असिस्टेंट बने कपिल

अभिनेता कपिल तिलहरी फिल्म में विलेन ऋतु राज सिंह के असिस्टेंट के रूप में नजर आएंगे। उन्होंने बताया कि मेरे जॉन के साथ भी कई अहम सीन हैं। लामार्टीनियर में मेरे कुछ सीन शूट हो चुके हैं, अभी नवंबर में कुछ और दिनों का शेड्यूल बचा हुआ है।

chat bot
आपका साथी