Lucknow News: डेढ़ दर्जन हमलावरों ने व्‍यापारी नेता पर लोहे की राड से किया ताबड़तोड़ वार, जांच में जुटी पुलिस

इंदिरानगर सेक्टर-16 में मंगलवार की देर रात करीब 15 से 20 लोगों ने उत्तर प्रदेश टेंट एसोसिएशन के अध्यक्ष विजय कुमार पर लोहे की राड से हमला कर दिया। इस दौरान दबमाशों ने उन्हें जमकर पीटा जिससे उनका सिर फट गया और खून बीने लगा।

By Vrinda SrivastavaEdited By: Publish:Wed, 10 Aug 2022 07:59 AM (IST) Updated:Wed, 10 Aug 2022 07:59 AM (IST)
Lucknow News: डेढ़ दर्जन हमलावरों ने व्‍यापारी नेता पर लोहे की राड से किया ताबड़तोड़ वार, जांच में जुटी पुलिस
डेढ़ दर्जन हमलावरों ने व्‍यापारी नेता पर लोहे की राड से किया ताबड़तोड़ वार.

लखनऊ, जागरण संवाददाता। इंदिरानगर सेक्टर-16 में मंगलवार की देर रात करीब 15 से 20 लोगों ने उत्तर प्रदेश टेंट एसोसिएशन के अध्यक्ष विजय कुमार पर लोहे की राड से हमला कर दिया। इस दौरान दबमाशों ने उन्हें जमकर पीटा, जिससे उनका सिर फट गया और खून बीने लगा। हमले में उन्‍हें काफी गंभीर चोटें आयी हैं। घटना होने से मौके पर अफरा तफरी मच गई।

हालांकि हमलावर सीसी कैमरे में कैद हो गए हैं। पुलिस हमलावरों की तलाश में दबिश दे रही है। सेक्टर-11 शिवाजीपुरम निवासी व्यापारी नेता विजय मंगलवार रात दो साथियों के साथ सेक्टर-16 स्थित कार्यालय में बैठे थे। आरोप है कि इस बीच 15 से 20 लोग उनके दफ्तर पहुंचे और गाली गलौज करने लगे। उनके हाथ में लाठी-डंडे और असलहे थे।

हमलावरों ने लाठी डंडों और लोहे की राड से व्‍यापारी नेता को जमकर पीटा। वहां हो हल्‍ला मच गया। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी। सूचना पर जब तक पुलिस पहुंची, हमलावर वहां से भाग निकले। वहीं, मौके पर खून से लथपथ व्यापारी नेता विजय को पुलिस ने आनन फानन में अस्पताल पहुंचाया।

इंस्पेक्टर मनोज मिश्रा ने बताया कि हमलावर उनके कार्यालय के अंदर और बाहर लगे सीसी कैमरे में कैद हो गए हैं। उनकी तलाश में पुलिस की टीमें दबिश दे रही हैं। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा। उधर सूचना मिलते ही व्यापारी इकट्ठा होने लगे साथ ही नाराजगी जताई है। पुलिस के मुताबिक, प्रथम जांच में पाया गया है कि कार्यालय के सामने युवक दारू पी रहे थे, इसका एसोसिएशन अध्यक्ष ने विरोध जताया था।

chat bot
आपका साथी