Lucknow News: बीच चौराहे पर युवती ने चार लड़कों संग मिलकर युवक को जमकर पीटा

थाना गोमती नगर के नेहरू एनक्लेव जनसत्ता चौराहे पर युवती का हाईटेक बवाल का वीडियो वायरल हुआ है। तीन चार लड़कों के साथ मिलकर एक युवती ने युवक की जमकर पिटाई की। खूब चले लात घूंसे व ईट पत्थर। पुलिस का कोई खौफ नहीं रह गया है।

By Vrinda SrivastavaEdited By: Publish:Fri, 19 Aug 2022 03:21 PM (IST) Updated:Fri, 19 Aug 2022 03:21 PM (IST)
Lucknow News: बीच चौराहे पर युवती ने चार लड़कों संग मिलकर युवक को जमकर पीटा
युवती ने चार लड़कों संग मिलकर युवक की पिटाई।

लखनऊ, जागरण संवाददाता। गोमतीनगर के लोहिया चौराहे पर गुरुवार देररात युवती पर अभद्र टिप्पणी करने वाले एक युवक की जमकर पिटाई का वीडियो वायरल हुआ है। इतना ही नहीं युवती ने युवक को पत्थर से पीट-पीटकर घायल कर दिया। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों के पांच युवकों को हिरासत में लिया है। दोनों गुटों की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञातों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस आस-पास लगे सीसी कैमरे से आरोपितों की पहचान कर रही है।

इंस्पेक्टर दिनेश चंद्र मिश्र ने बताया कि हसनगंज इलाके में रहने वाली युवती दोस्तों के साथ 1090 चटोरी गली में घूमने आई थी। यहां खाना खाने के बाद युवती अपने दोस्तों के साथ लोहिया चौराहे आइसक्रीम खाने पहुंची। इस दौरान तीन से चार युवकों ने युवती को देखकर अभद्र टिप्पणियां करने लगे। युवती ने विरोध जताया तो गाली-गलौज के बाद मारपीट शुरू हो गई। इस दौरान दोनों पक्ष एक-दूसरे पर पत्थर से हमलावर हो गए।

राहगीरों ने मामले को शांत कराने की कोशिश की, लेकिन युवती ने हंगामा काट दिया। मारपीट के दौरान उन्नाव निवासी राहुल को गंभीर चोटें लगी हैं। उसके साथी फरार हैं। राहुल जुगौली इलाके में किराये के मकान में रहता है। दोस्तों संग लोहिया चौराहा घूमने गया था। पुलिस ने युवती व उसके दोस्तों को पकड़कर थाने ले आई। जहां मेडिकल जांच के बाद दोनों पक्षों के खिलाफ नामजद और अज्ञातों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है।

chat bot
आपका साथी