मेरठ सदर बाजार में युगल ट्रेन से कटा

मेरठ सदर बाजार क्षेत्र के शिवाजी लाइन क्वार्टर और गोल्फ कोर्स के बीच पटरी पर बैठी युवती और युवक पर पैसेंजर ट्रेन चढ़ गई है। युवक की जेब से मिले पहचान पत्र से उसकी शिनाख्त हो गई है, जबकि युवती की पहचान की जा रही है। अभी तक जांच में

By Nawal MishraEdited By: Publish:Sat, 29 Aug 2015 12:33 AM (IST) Updated:Sat, 29 Aug 2015 09:56 AM (IST)
मेरठ सदर बाजार में युगल ट्रेन से कटा

लखनऊ। मेरठ सदर बाजार क्षेत्र के शिवाजी लाइन क्वार्टर और गोल्फ कोर्स के बीच पटरी पर बैठी युवती और युवक पर पैसेंजर ट्रेन चढ़ गई है। युवक की जेब से मिले पहचान पत्र से उसकी शिनाख्त हो गई है, जबकि युवती की पहचान की जा रही है। अभी तक जांच में पुलिस दोनों को प्रेमी युगल मान रही है।

मेरठ के फाजलपुर गांव निवासी सोनू साइकिल से अपने घर लौट रहा था। हादसे के दौरान उसकी नजर रेलवे पटरी पड़ी। उस समय शिवाजी लाइन क्वार्टर के पीछे रेलवे ट्रेक पर एक युवक और युवती बैठे थे। तभी मुजफ्फरनगर की ओर से मेरठ आ रही पैसेंजर ट्रेन दोनों के ऊपर चढ़ गई। सवाल यह है कि दोनों ट्रेन को देख नहीं पाए या आत्महत्या के लिए ट्रैक पर बैठे थे। इस मामले की जांच पुलिस कर रही है। युवक की जेब से पहचान पत्र में उसकी पहचान बड़ौत थाना क्षेत्र के गांव हिलवाड़ा निवासी 25 वर्षीय इंद्रजीत पुत्र ओमीदास के रूप में हुई। युवती के शव की पहचान नहीं हो पाई है। उसकी उम्र पुलिस करीब 32 वर्ष मान रही है। पुलिस दोनों के बीच प्रेम संबंध मानकर मामले की जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी