ललित मोदी आरोप-प्रत्यारोप बंद कर कोर्ट जाएं- कलराज

आइपीएल के पूर्व कमिश्नर ललित मोदी ने लगातार ट्वीट दर ट्वीट कर भारतीय राजनीति में हंगामा कर दिया है। कभी विदेश मंत्री सुषमा स्वराज, तो कभी राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे...कभी प्रियंका और रॉबर्ट वाड्रा तो कभी भाजपा सांसद वरुण गांधी उनके ट्वीट के निशाना बन चुके हैं।

By Nawal MishraEdited By: Publish:Thu, 02 Jul 2015 07:36 PM (IST) Updated:Thu, 02 Jul 2015 07:40 PM (IST)
ललित मोदी आरोप-प्रत्यारोप बंद कर कोर्ट जाएं- कलराज

लखनऊ। आइपीएल के पूर्व कमिश्नर ललित मोदी ने लगातार ट्वीट दर ट्वीट कर भारतीय राजनीति में हंगामा कर दिया है। कभी विदेश मंत्री सुषमा स्वराज, तो कभी राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे...कभी प्रियंका और रॉबर्ट वाड्रा तो कभी भाजपा सांसद वरुण गांधी उनके ट्वीट के निशाना बन चुके हैं।

इस सवाल के जवाब में केंद्रीय सूक्ष्म, लघु एवं मध्यम उद्योग मंत्री कलराज मिश्र ने वाराणसी में कहा कि ललित मोदी आरोप-प्रत्यारोप बंद कर कोर्ट जाएं। केंद्रीय मंत्री यहां मीडिया से मुखातिब थे। सियासी आरोपों की सुनामी झेल रही भाजपा पर पार्टी के पूर्व महासचिव प्रख्यात चिंतक केएन गोविंदाचार्य द्वारा निशाना साधने पर, जिसमें उन्होंने भूमि अधिग्रहण मुद्दे व ललितगेट प्रकरण पर सरकार को कठघरे में खड़ा करने की कोशिश की है, कलराज ने कहा कि सरकार ने भूमि अधिग्रहण पर सभी सुझाव व आपत्तियां दर्ज कराने की अपील कर रखी है। किसी को कोई आपत्ति है तो वह उसे दर्ज कराए, उस पर विचार किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी