KGMU के प्रोफेसर पर हमला प्रकरण: आरोपित भेजे गए जेल, पुलिस को बोला- शुक्र‍िया

लखनऊ मुठभेड़ के दौरान पकड़े गए थे लूट के आरोपित एडीएम का बेटा भी था शामिल।

By Divyansh RastogiEdited By: Publish:Mon, 27 Apr 2020 02:17 PM (IST) Updated:Mon, 27 Apr 2020 02:17 PM (IST)
KGMU के प्रोफेसर पर हमला प्रकरण: आरोपित भेजे गए जेल, पुलिस को बोला- शुक्र‍िया
KGMU के प्रोफेसर पर हमला प्रकरण: आरोपित भेजे गए जेल, पुलिस को बोला- शुक्र‍िया

लखनऊ, जेएनएन। किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी (KGMU) के प्रोफेसर को गोली मारकर कार लूट ले जाने के मामले में रविवार को पुलिस ने मुठभेड़ में पकड़े गए दोनों आरोपितों को जेल भेज दिया। वारदात का राजफाश होने से खुश प्रोफेसर ने पुलिस के अधिकारियों से मुलाकात कर उनका आभार व्यक्त किया। उधर, पकड़े गए आरोपित एडीएम के बेटे यशार्थ सिंह ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि उसने पांच हजार में चोरी की बाइक खरीदी थी। उसी बाइक का इस्तेमाल कर उसने वारदात अंजाम देने में किया था। 

एसीपी मोहनलालगंज डॉ. संजीव सिंहा के मुताबिक आरोपित के खिलाफ कई थानों में एफआइआर दर्ज हैं। पूर्व के कुछ अपराधिक मामलों में यशार्थ की भूमिका उजागर हुई है। संदेह के आधार पर आरोपित के कुछ साथियों से पूछताछ की जा रही है। इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

गौरतलब है कि 20 अप्रैल को चौधरी खेड़ा के पास प्रोफेसर विजय कुमार सिंह को अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी थी और उनकी कार व मोबाइल फोन लूट ले गए थे। पड़ताल के दौरान पुलिस ने शनिवार को संदेह के आधार पर बदमाशों की घेराबंदी की। खुद को घिरता देख बदमाशों ने पुलिस पर गोली चला दी थी। जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश आयुष के पैर में गोली लगी थी। वहीं मौके से यशार्थ को गिरफ्तार कर लिया गया था। पुलिस ने आरोपितों के पास से लूट की कार व मोबाइल फोन बरामद किया है। 

chat bot
आपका साथी