कैशियर हत्याकांड: संदिग्ध बदमाशों से पूछताछ, पीडि़त परिवार को पांच लाख की मदद

विभूतिखंड थाना क्षेत्र में कैशियर हत्याकांड का मामला। आर्थिक मदद बढ़ाने और सरकारी नौकरी की मांग को लेकर कैंडिल मार्च जल्द।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Fri, 02 Nov 2018 06:55 PM (IST) Updated:Fri, 02 Nov 2018 06:55 PM (IST)
कैशियर हत्याकांड: संदिग्ध बदमाशों से पूछताछ, पीडि़त परिवार को पांच लाख की मदद
कैशियर हत्याकांड: संदिग्ध बदमाशों से पूछताछ, पीडि़त परिवार को पांच लाख की मदद

लखनऊ(जेएनएन)। विभूतिखंड थाना क्षेत्र में दिनदहाड़े दस लाख की लूटपाट के बाद कैशियर श्याम सिंह की हत्या के मामले में चार दिन बाद भी पुलिस हत्यारों की गिरफ्तारी नहीं कर सकी है। जिसको लेकर पीडि़त परिवार में आक्रोश है। हलांकि छानबीन में जुटी टीमों के मुताबिक, उन्हें कुछ खास जानकारी मिली है। अब तक सभी टोल प्लाजा समेत सौ से अधिक स्थानों की सीसी कैमरों की फुटेज खंगाली जा चुकी है। पीडि़त परिवार को पांच लाख की सरकारी मदद मिली है।

गैर जनपदों से आधा दर्जन से अधिक संदिग्ध बदमाशों को उठाया गया है, उनसे पूछताछ चल रही है। इसके अतिरिक्त 72 स्थानों पर बैरियर का काम भी तेजी से चल रहा है। श्याम सिंह के कंपनी के कर्मचारियों समेत सौ से अधिक लोगों से पूछताछ हो चुकी है। इस संबंध में मुख्यमंत्री ने भी एसएसपी से रिपोर्ट ली है। सरकार की ओर से पीडि़त परिवार को पांच लाख रुपये का चेक दिया गया है लेकिन, अब तक कंपनी के ओर से कोई आर्थिक मदद नहीं मिली है।

श्याम सिंह के भतीजे प्रवीण सिंह का कहना है कि इस आर्थिक मदद से परिवार संतुष्ट नहीं है, उन्होंने बीस लाख रुपये की आर्थिक मदद और सरकारी नौकरी देने की मांग की है। प्रवीण ने बताया कि मांग पूरी न होने पर जल्द कैंडिल मार्च निकालकर विरोध दर्ज कराएंगे। उधर, श्याम सिंह की पत्नी भावना सिंह ने एक बार फिर मुख्यमंत्री से मिलने की इच्छा जताई है। 

chat bot
आपका साथी