एएसपी एटीएस साहनी की मौत से व्यथित इंस्पेक्टर ने दिया इस्तीफा

इस्तीफा सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। डीजीपी ने इसकी जानकारी से इन्कार किया। एटीएस के वाट्सएप ग्रुप पर भी इस इस्तीफे को भेजा गया है।

By Ashish MishraEdited By: Publish:Thu, 31 May 2018 09:44 AM (IST) Updated:Thu, 31 May 2018 09:44 AM (IST)
एएसपी एटीएस साहनी की मौत से व्यथित इंस्पेक्टर ने दिया इस्तीफा
एएसपी एटीएस साहनी की मौत से व्यथित इंस्पेक्टर ने दिया इस्तीफा

लखनऊ (जेएनएन)। राजेश साहनी की मौत से आहत होकर एटीएस के एक इंस्पेक्टर यतीन्द्र शर्मा ने अपना इस्तीफा डीजीपी को भेज दिया। उसका इस्तीफा सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। डीजीपी ने इसकी जानकारी से इन्कार किया। एटीएस के वाट्सएप ग्रुप पर भी इस इस्तीफे को भेजा गया है। 

इंस्पेक्टर ने अपने इस्तीफे में आईजी एटीएस असीम अरुण पर गंभीर आरोप लगाए हैं। इस्तीफे में यतींद्र ने असीम अरुण को राजेश साहनी की मौत का जिम्मेदार ठहराया है। डीजीपी ओपी सिंह ने इस्तीफे की पुष्टि करते हुए उसे एसएसपी को भेजने की जानकारी दी है। इस बीच योगी सरकार ने भी राजेश साहनी की मौत की जांच सीबीआई को सौंपने की सिफारिश कर दी है।

इंस्पेक्टर यतींद्र शर्मा का इस्तीफा भी सोशल मीडिया पर वायरल है, जिसमें असीम अरुण पर गंभीर आरोप लगाते हुए, उन्हें साहनी की मौत का जिम्मेदार ठहराया है। बता दें राजेश साहनी ने मंगलवार दोपहर एटीएस ऑफिस में अपनी सर्विस पिस्टल से गोली मारकर खुदकुशी कर ली थी। ख़ुदकुशी के बाद से ही आईजी असीम अरुण पर सवाल उठ रहे थे।

chat bot
आपका साथी