Hathras Case News : BSP मुखिया मायावती की UP सरकार को तानाशाही वाला रवैया बदलने की सलाह

Hathras Case News मायावती ने कहा है कि हाथरस सामूहिक दुष्कर्म कांड के बाद बहुजन समाज पार्टी का प्रतिनिधिमंडल सबसे पहले 28 सितंबर को पीड़ित परिवार से मिलने के साथ ही तथ्यों की जानकारी के लिए बूलगढ़ गांव गया था।

By Dharmendra PandeyEdited By: Publish:Mon, 05 Oct 2020 10:03 AM (IST) Updated:Mon, 05 Oct 2020 10:10 AM (IST)
Hathras Case News : BSP मुखिया मायावती की UP सरकार को तानाशाही वाला रवैया बदलने की सलाह
बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव हो गई हैं

लखनऊ, जेएनएन। उत्तर प्रदेश में हाथरस के बाद बलरामपुर में दलित युवतियों के साथ अमानवीय कृत्य से बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती बेहद आहत है। मायावती ने इन दोनों कांड के बाद उत्तर प्रदेश सरकार पर हमला बोलने के साथ ही सलाह भी दी है। मायावती ने कहा है कि उत्तर प्रदेश सरकार अपना अहंकारी तथा तानाशाही रवैया बदले और पीड़ित परिवारों को शीघ्र न्याय दिलाने में बड़ी भूमिका अदा करे।

बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती बीते एक वर्ष से सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव हो गई हैं। सोमवार को भी उन्होंने हाथरस कांड को लेकर दो ट्वीट किया है। मायावती ने कहा है कि हाथरस सामूहिक दुष्कर्म कांड के बाद बहुजन समाज पार्टी का प्रतिनिधिमंडल सबसे पहले 28 सितंबर को पीड़ित परिवार से मिलने के साथ ही तथ्यों की जानकारी के लिए बूलगढ़ गांव गया था। परिवार के लोगों को इस दौरान थाना में बुलाकर ही उनसे वार्ता कराई गई थी।

उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने कहा कि इस वार्ता के बाद मिली रिपोर्ट बेहद दु:खद थी, जिसने मुझे मीडिया में जाने के लिए मजबूर किया। मायावती ने कहा कि बूलगढ़ी गांव में मीडिया के जाने पर उनके साथ भी हुई बदसलूकी तथा कल व परसों विपक्षी नेताओं व लोगों पर पुलिस का लाठीचार्ज आदि अति-निन्दनीय व शर्मनाक है। मेरी उत्तर प्रदेश सरकार को अपने अहंकारी व तानाशाही वाले रवैये को बदलने की सलाह है। इसके बाद ही उन्होंने कहा कि अगर उत्तर प्रदेश सरकार इसी तरह चलती रही तो लोकतंत्र की जड़ें भी कमजोर होंगी। 

chat bot
आपका साथी