गरीब रथ ट्रेन में दिल्ली जा रही महिला के साथ छेड़खानी

चंदौली जिले से गुजर रही गरीब रथ ट्रेन में पति के साथ दिल्ली जा रही महिला के साथ एक व्यक्ति ने छेड़खानी की। बीती रात देर मुगलसराय जीआरपी ने युवक को हिरासत में ले लिया। घटना की प्राथमिकी रविवार शाम दर्ज की गई है। जानकारी के मुताबिक महिला जमालपुर से

By Nawal MishraEdited By: Publish:Sun, 04 Oct 2015 06:48 PM (IST) Updated:Sun, 04 Oct 2015 10:15 PM (IST)
गरीब रथ ट्रेन में दिल्ली जा रही महिला के साथ छेड़खानी

लखनऊ। चंदौली जिले से गुजर रही गरीब रथ ट्रेन में पति के साथ दिल्ली जा रही महिला के साथ एक व्यक्ति ने छेड़खानी की। बीती रात देर मुगलसराय जीआरपी ने युवक को हिरासत में ले लिया। घटना की प्राथमिकी रविवार शाम दर्ज की गई है। जानकारी के मुताबिक महिला जमालपुर से आनंद विहार जा रही थी। उस महिला का आरोप था कि सोते समय आरा स्टेशन के पास आरोपी ने उसके साथ छेड़छाड़ की। पुलिस मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

श्रमजीवी एक्सप्रेस में युवती से छेड़छाड़

श्रमजीवी एक्सप्रेस से लखनऊ आ रही युवती के साथ एक युवक ने उस वक्त छेड़छाड़ कर दी जब कोच में अधिकांश लोग सो रहे थे। युवती लखनऊ में आयोजित कर्मचारी चयन आयोग की परीक्षा देने आ रही थी। कंट्रोल रूम में सूचना मिलते ही बिहार निवासी आरोपी युवक को लखनऊ में जीआरपी ने गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है। जीआरपी इंस्पेक्टर डीके उपाध्याय ने बताया कि स्वामी विद्या सागर नाम के युवक ने सूचना दी थी कि उसके बहन के साथ सफर के दौरान एक युवक छेड़खानी कर रहा है। युवती अपने भाई के साथ लखनऊ परीक्षा देने आई थी। ट्रेन के लखनऊ में रुकते ही आरोपी युवक जानेश को भी उतार लिया गया। हालांकि युवक ने छेड़खानी करने से इनकार किया। इस पर जीआरपी ने कोच में सफर कर रहे अन्य यात्रियों से जब पूछा तो जानेश की बात झूठी निकली। जीआरपी ने आरोपी को जेल भेज दिया है।

गोरखधाम एक्सप्रेस से चोरी

नई दिल्ली से गोंडा जा रही आलमबाग निवासी भूमिका का बैग इटावा के पास चोरी हो गया। पीडि़त युवती ने लखनऊ जीआरपी में चोरी का मामला दर्ज कराया है। बैग में 25 हजार रुपये, दवाइयां, कास्मेटिक समान व पैन कार्ड था। भूमिका ट्रेन के सेकेंड एसी के कोच नंबर ए 1 की बर्थ नंबर 5 पर सफर कर रही थी।

महिला को चलती ट्रेन से फेंका

शरारती तत्वों ने आज तड़के एक महिला को ट्रेन से फेंक दिया। गंभीर हालत में डाक्टरों ने उसे मुजफ्फरनगर रेफर कर दिया है। घटना शामली के बूडपुर रेलवे स्टेशन के पास हुई। पुलिस का कहना है कि रविवार को शरारती तत्वों ने किसी ट्रेन से महिला को नीचे फेंक दिया। दिल्ली से शामली आने वाली स्पेशल ट्रेन के गार्ड ने महिला को केबिन में बैठाकर स्टेशन पर सूचना दी और बाद में उसे शामली ले आया। स्टेशन अधीक्षक संजीव शर्मा ने महिला को एंबुलेंस से रेलवे पुलिस के सिपाही सुधीर कुमार के साथ सरकारी अस्पताल भेजा। आरोप है कि सिपाही घायल महिला को अस्पताल के बाहर छोड़ कर चला आया। बाद में डाक्टरों ने उसे भर्ती कर उपचार दिया। काफी देर बाद जीआरपी ने अस्पताल पहुंचकर जानकारी ली। जीआरपी थाना प्रभारी रंजन शर्मा का कहना है कि मामला रेलवे पुलिस से संबंधित है। शामली सीएचसी के अधीक्षक डाक्टर अनुपम सक्सेना का कहना है कि महिला के कान से खून आ रहा था। सिर व हाथ-पैर में भी गंभीर चोट है। वह अद्र्धबेहोश है और बोलने की स्थिति में नहीं है। उसे उपचार के लिए मुजफ्फरनगर रेफर किया गया है। दुराचार की आशंका पर डाक्टर अनुपम सक्सेना ने मेडिकल परीक्षण के बिना ऐसा होने से इंकार किया है।

chat bot
आपका साथी