मित्र पुलिस : छेड़छाड़ से आजिज युवती ने खुद को जिंदा फूंका

छेड़छाड़ की शिकायत के बाद भी पुलिस ने आरोपी पर कोई कार्रवाई नहीं की तो इससे आजिज आकर युवती ने मिट्टी का तेल छिड़ककर खुद को आग के हवाले कर दिया।

By Ashish MishraEdited By: Publish:Wed, 01 Jun 2016 10:07 AM (IST) Updated:Wed, 01 Jun 2016 10:11 AM (IST)
मित्र पुलिस : छेड़छाड़ से आजिज युवती ने खुद को जिंदा फूंका

लखनऊ। पुलिस महिलाओं के प्रति कितनी संवेदनशील है। इसका जीवंत उदाहरण सहारनपुर के काशीराम कालोनी में देखने को मिला। बार-बार छेड़छाड़ की शिकायत के बाद भी पुलिस ने जब आरोपी पर कोई कार्रवाई नहीं की तो इससे आजिज आकर युवती ने मिट्टी का तेल छिड़ककर खुद को आग के हवाले कर दिया। युवती को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। पता चलने पर कोतवाली देहात थाने में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में चौकी इंचार्ज अस्पताल पहुंचा। हैरानी की बात ये है कि पीडि़ता के भाई की ओर से तहरीर दी जा चुकी है, मगर दारोगा लगातार यही कह रहा है कि अभी उसे तहरीर नहीं मिली।

मामला कोतवाली देहात की रिपोर्टिग चौकी शेखपुरा में काशीराम कालोनी का है। यहां की रहने वाली युवती ने मिट्टी का तेल छिड़क कर खुद को आग के हवाले कर दिया। शोर मचा तो परिजन दौड़ कर युवती के पास पहुंचे, जहां वो आग से बुरी तरह से झुलस रही थी। आग बुझा परिजन आनन-फानन में झुलसी युवती को जिला लेकर अस्पताल पहुंचे, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। डाक्टर के मुताबिक, युवती करीब 80 से 90 फीसद झुलस चुकी है। जिला अस्पताल में मौजूद युवती के भाई ने बताया कि उसकी बहन को पड़ोसी युवक पिछले कई सप्ताह से छेडख़ानी कर रहा था। कई बार उसे मना किया तो उक्त युवक ने उसके साथ मारपीट भी की। उसने बहन के साथ चौकी पर जाकर भी आरोपी की शिकायत की, मगर पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन देकर टरका दिया। नतीजतन, युवती ने छेड़छाड़ से अजीज आकर आत्मदाह कर लिया। उधर, चौकी इंचार्ज राजीव यादव अब भी यही कह रहे हैं कि लड़की ने क्यों आत्मदाह किया उन्हें जानकारी ही नहीं है। सीओ द्वितीय अमित नागर ने बताया कि आरोपी युवक को पकडऩे के लिए दबिश दी जा रही है।

chat bot
आपका साथी