माल में सूखे नाले में मिला एक और युवक का क्षत-विक्षत शव

माल थाना क्षेत्र का मामला दो दिन पहले ही हुई थी जरदोजी कारीगर की हत्या। अभी तक नहीं हुआ था खुलासा। क्षेत्र में एक और शव म‍िलने से सनसनी।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Thu, 16 May 2019 08:40 PM (IST) Updated:Thu, 16 May 2019 08:40 PM (IST)
माल में सूखे नाले में मिला एक और युवक का क्षत-विक्षत शव
माल में सूखे नाले में मिला एक और युवक का क्षत-विक्षत शव

लखनऊ, जेएनएन। माल थाना क्षेत्र में दो दिन पूर्व जरदोजी कारीगर रुबिल हत्याकांड का पुलिस अभी सुराग तक नहीं लगा सकी थी कि एक और युवक की हत्या से पुलिस की कार्यप्रणाली सवालों के घेरे में आ गई। ग्रामीणों ने पुलिस पर क्षेत्र में रात्रि गश्त नहीं करने का आरोप लगाते हुए कहा कि इसी का फायदा उठाकर कातिल फरार हो जाते हैं और पुलिस को घटना की भनक तक नहीं लगती। 

गुरुवार सुबह जल्लाबाद गांव के पास सूखे नाले की झाडिय़ों में एक युवक का शव क्षत विक्षत हालत में मिला। देखने से युवक की उम्र 30 से 35 वर्ष के बीच लग रही थी। उसके शरीर पर गुलाबी रंग की शर्ट और काले रंग की पैंट थी। उधर से गुजर रहे नई बस्ती भिठौरा निवासी सुरेंद्र ने सबसे पहले इसकी पुलिस को सूचना दी। घटना की जानकारी पर कई ग्रामीण भी मौके पर पहुंच गए।

उन्होंने बताया कि बुधवार तक यहां कोई शव पड़ा नहीं था, कहीं और हत्या करके शव को यहां फेंका गया है। शव से बदबू आ रही थी और वह तीन से चार दिन पुराना लगा रहा था। सूचना पाकर माल थाने की पुलिस के साथ सीओ मलिहाबाद शेषमणि पाठक मौके पर पहुंचे और छानबीन शुरू की, लेकिन अभी शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है। उन्होंने बताया कि शव की शिनाख्त के बाद ही कातिल का पता चल सकेगा। शव की शिनाख्त के लिए उसे 72 घंटे तक पोस्टमॉर्टम गृह में रखा गया है। तीन दिन के अंदर दूसरी हत्या की घटना को गंभीरता से लेकर स्थानीय निवासियों ने नाराजगी प्रकट की। 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी