अंबेडकरनगर में पूर्व प्रधान ने दारोगा को जड़ा थप्पड़, 16 पर मुकदमा

सड़क हादसे में वांछित ट्रैक्टर की बरामदगी करने गए उपनिरीक्षक से पूर्व प्रधान साथियों के साथ भिड़ गया। कहासुनी के दौरान दबंग ने दारोगा को थप्पड़ जड़ दिया।

By Ashish MishraEdited By: Publish:Sat, 01 Apr 2017 10:49 PM (IST) Updated:Sat, 01 Apr 2017 10:54 PM (IST)
अंबेडकरनगर में पूर्व प्रधान ने दारोगा को जड़ा थप्पड़, 16 पर मुकदमा
अंबेडकरनगर में पूर्व प्रधान ने दारोगा को जड़ा थप्पड़, 16 पर मुकदमा

अंबेडकरनगर (जेएनएन)। सड़क हादसे में वांछित ट्रैक्टर की बरामदगी करने गए उपनिरीक्षक से पूर्व प्रधान साथियों के साथ भिड़ गया। कहासुनी के दौरान दबंग ने दारोगा को थप्पड़ जड़ दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने हलका बल प्रयोग कर वाहन को कब्जे में ले लिया। मामले में 16 लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है। वहीं, आरोपी पूर्व प्रधान ने दारोगा को थप्पड़ मारने की बात से इन्कार किया है।


मामला सम्मनपुर थाना क्षेत्र का है। क्षेत्र में गत नवंबर में एक महिला की ट्रैक्टर की चपेट में आने से मौत हो गई थी। मामले में दर्ज मुकदमे की जांच में मछलीगांव निवासी पूर्व प्रधान उदयराज यादव का नाम प्रकाश में आया। इसके उपरांत पुलिस ने वाहन एवं चालक को सुपुर्द करने की बात वाहन स्वामी से की थी। ऐसा न होने पर विवेचक उपनिरीक्षक साहबलाल शनिवार को एसआइ रामनाथ के साथ ट्रैक्टर की बरामदगी करने पहुंच गए। वह उसे लेकर थाने जा रहे थे कि रास्ते में पहुंचे आरोपी ने विरोध जताना शुरू कर दिया।

पुलिस ने इन्कार किया तो पूर्व प्रधान ने ग्रामीणों और भट्ठे के मजदूरों को एकत्रित कर हाथापाई शुरू कर दी। विरोध बढ़ता देख दारोगा ने मामले की सूचना थाने एवं अधिकारियों को दी। इस दौरान आरोप है कि पूर्व प्रधान ने एसआई साहबलाल को थप्पड़ जड़ दिया। साथ ही करीब स्थित भट्ठे के मजदूरों से पुलिस बल पर पथराव भी करवाया और वाहन को छुड़ा ले गया। सूचना पर एसओ सम्मनपुर शकुंतला उपाध्याय, बेवाना टीपी वर्मा, मालीपुर बेचूङ्क्षसह यादव एवं कोतवाली अकबरपुर पुलिस समेत एसडीएम विवेक मिश्र एवं सीओ सदर राघवेंद्र मिश्र भी मौके पर पहुंच गए।
पुलिस पर पिटाई का आरोप : मछलीगांव के ग्रामीणों ने पुलिसकर्मियों पर पिटाई करने का आरोप लगाया है। आरोप है कि मौके पर पहुंची पुलिस ने भट्ठे पर कार्य कर रहे मजदूरों एवं महिलाओं की बेरहमी से पिटाई की।
 

chat bot
आपका साथी