जाम में फंसी मायावती की फ्लीट, कहा कि मुझे कुछ हुआ तो भाजपा जिम्मेदार

नई दिल्ली से सड़क मार्ग से सहारनपुर रवाना होने से पहले मायावती ने मीडिया से कहा कि अगर मुझे आज कुछ हुआ तो भारतीय जनता पार्टी जिम्मेदार होगी।

By Dharmendra PandeyEdited By: Publish:Tue, 23 May 2017 10:49 AM (IST) Updated:Tue, 23 May 2017 01:38 PM (IST)
जाम में फंसी मायावती की फ्लीट, कहा कि मुझे कुछ हुआ तो भाजपा जिम्मेदार
जाम में फंसी मायावती की फ्लीट, कहा कि मुझे कुछ हुआ तो भाजपा जिम्मेदार

लखनऊ (जेएनएन)। लंबे समय बाद सहारनपुर आ रहीं बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने प्रदेश की योगी सरकार को अल्टीमेटम दिया है। नई दिल्ली सड़क मार्ग से सहारनपुर रवाना होने से पहले मायावती ने मीडिया से कहा कि अगर मुझे आज कुछ हुआ तो भारतीय जनता पार्टी जिम्मेदार होगी।इसी बीच सहारनपुर जाते समय दो बार उनकी फ्लीट जाम में फंस गई। 

बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो मायावती आज सहारनपुर के दौरे पर हैं। मायावती सहारनपुर के शब्बीरपुर गांव पहुंचेंगी। सहारनपुर के लिए निकलने से पहले नई दिल्ली में बसपा सुप्रीमो मायावती मीडिया से मुखातिब हुईं।

देखें तस्वीरें : सहारनपुर में मायावती के स्वागत की जोरदार तैयारी

बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा कि मुझे सहारनपुर के अधिकारियों ने हैलीपेड की सुविधा नहीं दी। उन्होंने अपने दौरे की बाबत योगी सरकार पर हमला किया।

If anything happens to me, BJP Government will be responsible because I want to go by helicopter, but being forced to go by road: Mayawati pic.twitter.com/HIQtfPcLae— ANI UP (@ANINewsUP) May 23, 2017

उन्होंने कहा कि, मेरी पार्टी के लोग हैलीपैड की सुविधा के लिए डीएम और एसएसपी से मिले थे। अधिकारियों ने हैलीपैड की परमिशन नहीं दी। इसी कारण मुझे सड़क मार्ग से सहारनपुर जाना पड़ रहा है। इसकी जिम्मेदारी सरकार की है। सरकार की जिम्मेदारी तब तक है जब तक मैं दिल्ली वापस न पहुंच जाऊं।

यह भी पढ़ें: सहारनपुर के दलितों के जख्म पर आज मरहम लगाएंगी मायावती

बसपा सुप्रीमो ने आगे कहा कि सड़क मार्ग से जाते समय यदि मुझे कुछ हुआ तो इसकी जिम्मेदार भाजपा होगी। उन्होंने कहा कि मैं हेलीकॉप्टर से जाना चाहती थी, लेकिन मुझे रोड से जाने के लिए मजबूर किया जा रहा है। 

मायावती ने कहा कि सहारनपुर में हुई घटना दर्दनाक है। उन्होंने आगे कहा कि यूपी में भाजपा की जातिवादी सरकार है। यूपी में भाजपा की सरकार पक्षपात कर रही है। सहारनपुर की घटना पक्षपात की वजह से हुई है।

chat bot
आपका साथी