मोबाइल मांगने पर दो पक्षों में संघर्ष के बाद गांव में तनाव, 55 लोगों पर एफआइआर दर्ज

दो पक्षों के बीच हुई जमकर मारपीट एक की मौत 55 लोगों पर दर्ज हुई एफआइआर मामले की पड़ताल में जुटी पुलिस।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Sat, 23 May 2020 03:00 PM (IST) Updated:Sat, 23 May 2020 03:00 PM (IST)
मोबाइल मांगने पर दो पक्षों में संघर्ष के बाद गांव में तनाव, 55 लोगों पर एफआइआर दर्ज
मोबाइल मांगने पर दो पक्षों में संघर्ष के बाद गांव में तनाव, 55 लोगों पर एफआइआर दर्ज

बलरामपुर, जेएनएन। महराजगंज तराई थाना क्षेत्र के बुड़ंतपुर गांव में  मोबाइल मांगने की शिकायत को लेकर दो पक्षों के बीच शुक्रवार शाम को जमकर मारपीट हुई। बाद में दोनों पक्षों  की तहरीर पर पुलिस ने 55 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। गांव में तनाव को देखते हुए तीन थानों की पुलिस व पीएसी तैनात कर दी गई है। गांव में सन्नाटा पसरा है। मारपीट में घायल ननकऊ की इलाज के दौरान लखनऊ मेडिकल कॉलेज में मौत हो गई है। शव अभी गांव नहीं पहुंचा है। अपर पुलिस अधीक्षक अरविंद मिश्र व सीओ प्रेम कुमार थापा ने गांव पहुंचकर हालात का जाएजा लिया। 

पुलिस को दी तहरीर में मुर्तजा ने आरोप लगाया है कि उसकी बेटी से अन्ने के बेटे ने दो दिन पूर्व मोबाइल नंबर मांगा था। शुक्रवार को गांव के बाहर कुलावा पर जिसकी शिकायत मेरे पक्ष के निजामुद्दीन व फैसल ने दूसरे पक्ष से की। उसने अपने घर पहुंचकर बढ़ा-चढ़ाकर बताया। जिसे लेकर दूसरे पक्ष के लोगों ने मारपीट शुरु कर दी। जबकि दूसरे पक्ष के  राजू  मार्या ने आरोप लगाया है कि उसके भाई संदीप गांव के पश्चिम कुलावा से झखरा (अरहर का डंठल) निकालने गया था। वहीं पर निज़ामुद्दीन व फैसल ने मोबाइल नंबर पूछने की बात को लेकर गाली गलौज की। संदीप ने पूरी बात पिता अन्ने को बताई तो वह उनके घर शिकायत करने गए। वहां उन लोगों ने मारपीट शुरु कर दी। पिता के शोर मचाने पर दौड़े तो वहां लाठी डंडा व ईंट चलाने लगे। जिसमें कई लोगों को गंभीर चोटें आईं हैं।

प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार ने बताया कि दोनों पक्ष के 55 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।  ननकऊ की इलाज के दौरान लखनऊ मेडिकल कॉलेज में मौत हो गई है। गांव में शांति है। सुरक्षा की दृष्टि से फोर्स तैनात है।दोनों पक्ष के 30 लोगों को हिरासत में लिया गया है। 

chat bot
आपका साथी