लखनऊ में सीएम योगी आदित्यनाथ से मिले फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार, साथ में थीं जैकलीन फर्नांडीज व नुसरत भरूचा

फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से गुरुवार को लखनऊ में मुलाकात की। अक्षय कुमार फिल्म राम सेतु की स्टार कास्ट के साथ रामनगरी अयोध्या आए थे। वह अयोध्या में अक्षय कुमार अपनी फिल्म राम सेतु का मुहुर्त शॉट भी फिल्माएंगे।

By Umesh TiwariEdited By: Publish:Thu, 18 Mar 2021 06:08 PM (IST) Updated:Fri, 19 Mar 2021 07:31 AM (IST)
लखनऊ में सीएम योगी आदित्यनाथ से मिले फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार, साथ में थीं जैकलीन फर्नांडीज व नुसरत भरूचा
फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से गुरुवार को लखनऊ में मुलाकात की।

लखनऊ, जेएनएन। फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से गुरुवार को लखनऊ में मुलाकात की। नोएडा में बनाई जा रही यूपी फिल्म सिटी को लेकर दोनों में चर्चा हुई। अक्षय कुमार फिल्म 'राम सेतु' की स्टार कास्ट के साथ रामनगरी अयोध्या आए थे। फिल्म 'राम सेतु' की शूटिंग अयोध्या में होगी। रामलला के दरबार में मुहूर्त पूजा के बाद फिल्म के अन्य कलाकारों के साथ सीएम योगी से मिले। 

प्रख्यात फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस और नुसरत भरूचा के साथ 'राम सेतु' फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। अयोध्या में भी इस फिल्म की शूटिंग होनी है। इस फिल्म का निर्देशन 'परमाणु' और 'तेरे बिन लादेन' से चर्चा में आने वाले अभिषेक शर्मा कर रहे हैं। इस फिल्म में अक्षय कुमार इस फिल्म में पुरातत्वविद् की भूमिका में हैं। फिल्म की शूटिंग शुरू होने से पहले सीएम योगी आदित्यनाथ से मिलने अक्षय कुमार लखनऊ पहुंचे।

सामाजिक विषयों पर लगातार बेहतरीन फिल्में बनाने वाले फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार अब फिल्म 'राम सेतु' बना रहे हैं। सीएम योगी आदित्यनाथ से लखनऊ में मुलाकात से पहले अक्षय कुमार को रामनगरी अयोध्या में रामलला के दरबार में पूजा कराई गई। अयोध्या के राज सदन में अयोध्या राज परिवार के मुखिया व श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के सदस्य विमलेंद्र मोहन मिश्र व उनके पुत्र प्रख्यात साहित्यकार यतींद्र मिश्र ने अक्षय कुमार का माल्यार्पण कर स्वागत किया। इस दौरान अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज व नुसरत भरूचा के साथ राज सदन का दौरा किया। 

बता दें कि उत्तर प्रदेश की फिल्म सिटी की योजना की तैयारी के बीच फिल्मी सितारों का रुझान बढ़ा है। पिछले साल दिसंबर में सीएम योगी आदित्यनाथ के मुम्बई दौरे पर अक्षय कुमार ने उनसे भेंट की थी। अभिनेता अक्षय कुमार ने फिल्म 'राम सेतु' का फिल्मांकन रामनगरी अयोध्या में करने के लिए सीएम से अनुमति मांगी थी। सीएम योगी आदित्यनाथ के मुम्बई दौरे पर अक्षय कुमार ने होटल में जाकर मुख्यमंत्री से भेंट की थी। इस दौरान उन्होंने सीएम योगी को उत्तर प्रदेश में देश की सबसे बड़ी फिल्म सिटी बनाने के लिए बधाई देने के साथ ही अपनी योजनाओं का प्रस्तुतिकरण भी दिखाया था।

बता दें कि इस फिल्म में अक्षय कुमार पुरातत्वविद् की भूमिका में है। अक्षय कुमार ने इंस्टाग्राम पर भी अपने साथी कलाकारों के साथ तस्वीर पोस्ट की थी। इस तस्वीर में अक्षय ने लिखा था, 'एक विशेष फिल्म, विशेष शुरुआत। मुहूर्त शूट करने के लिए राम सेतु की टीम अयोध्या रवाना। इसके साथ ही यात्रा शुरू। आप सभी लोगों से विशेष शुभकामनाओं की जरूरत।' वहीं शुक्रवार से फिल्म 'राम सेतु' की शूटिंग शुरू होगी। अयोध्या में राम मंदिर स्थित रामलला के सामने 'रामसेतु' का मुहूर्त होगा। फिल्म के मुहूर्त के साथ एक विशेष पूजा होगी।

यह भी पढ़ें : अक्षय कुमार ने फिल्म राम सेतु की यूनिट के साथ रामलला के दरबार में की मुहूर्त पूजा की

chat bot
आपका साथी