Video: रायबरेली में महिलाओं के बीच मारपीट देख दंग रह गए लोग, वीड‍ियो बनाकर क‍िया वायरल

कोतवाल कुमार विनोद सिंह ने बताया कि एक पक्ष की महिला की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। अभी दूसरे पक्ष से तहरीर नहीं मिली है। ग्रामीणों के अनुसार बच्‍चों के बीच का व‍िवाद था। ज‍िसमें मह‍िलाएं आपस में उलझ गईं

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Thu, 11 Mar 2021 05:18 PM (IST) Updated:Fri, 12 Mar 2021 02:03 PM (IST)
Video: रायबरेली में महिलाओं के बीच मारपीट देख दंग रह गए लोग, वीड‍ियो बनाकर क‍िया वायरल
कोतवाली ऊंचाहार क्षेत्र की घटना। गुत्थमगुत्थी में दोनों को गम्भीर चोटें आई हैं।

रायबरेली, जेएनएन। कोतवाली क्षेत्र में दो महिलाओं के बीच हुई मारपीट का दृश्य देख हर कोई दंग रह गया। कुछ लोगों ने बड़ी हिम्मत कर बीच बचाव की कोशिश की तो कुछ वीडियो बनाते रहे। महिलाओं के बीच काफी देर तक गुत्थमगुत्थी में दोनों को गम्भीर चोटें आई हैं। पुलिस मामले की रिपोर्ट दर्ज कर जांच कर रही है। क्षेत्र के इटौरा बुजुर्ग में मामूली कहासुनी को लेकर दो महिलाओं के बीच जमकर मारपीट हुई ।

#Raebareli: रायबरेली में दो महिलाओं के बीच हुई कैट फाइट, एक दूसरे के बाल पकड़कर जमकर हुई मारपीट, वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ जमकर वायरल। pic.twitter.com/ZH243ZHZhI— Rafiya Naz (@raafiyanaz) March 11, 2021

इसका वीडियो इंटरनेट मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बताया गया कि गत बुधवार को गांव के ही बृजेश निर्मल व रसीद के परिवार के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। इसी को लेकर दोनों की पत्नियां आपस में भिड़ गईं और जमकर मारपीट की। पास में खड़े किसी शख्स ने पूरी मारपीट की घटना का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया है। इस वीडियो को जो भी देख रहा, वह दंग रह जा रहा है। मारपीट में गंभीर रूप से घायल बृजेश निर्मल की पत्नी चंद्र कली की तहरीर पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की है।

कोतवाल कुमार विनोद सिंह ने बताया कि एक पक्ष की महिला की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। अभी दूसरे पक्ष से तहरीर नहीं मिली है। ग्रामीणों के अनुसार बच्‍चों के बीच का व‍िवाद था। ज‍िसमें मह‍िलाएं आपस में उलझ गईं और देखते ही देखते एक दूसरे के बाल पकड़कर काफी देर तक एक दूसरे को पीटती रहीं। 

chat bot
आपका साथी