CM योगी आदित्यनाथ का निर्देश- सख्ती से प्रभावी बनाएं Night कर्फ्यू, रात 10 बजे तक बंद हों सभी प्रतिष्ठान

Fight Against Corona Virus in UP देश के कई राज्यों में कोविड संक्रमण के बढ़ते मामलों के तेजी पकडऩे के बाद के मामले एक बार फिर तेजी से बढ़ रहे हैं। इसको लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ बेहद गंभीर हैं।

By Dharmendra PandeyEdited By: Publish:Thu, 26 Aug 2021 11:37 AM (IST) Updated:Thu, 26 Aug 2021 02:59 PM (IST)
CM योगी आदित्यनाथ का निर्देश- सख्ती से प्रभावी बनाएं Night कर्फ्यू, रात 10 बजे तक बंद हों सभी प्रतिष्ठान
कोविड प्रबंधन के लिए उत्तर प्रदेश में गठित टीम-09 के साथ समीक्षा बैठक में मुख्यमंत्री

लखनऊ, जेएनएन। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के मिशन मोड में उतरने के कारण उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस संक्रमण काफी हद तक नियंत्रण में है। इसको और प्रभावी बनाने को लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ बेहद गंभीर हैं। इसी कारण अब उत्तर प्रदेश को अनलॉक करने के बाद भी वह रात्रिकालीन कर्फ्यू को बेहद प्रभावी ढंग से लागू करने की मॉनिटरिंग कर रहे हैं।

देश के कई राज्यों में कोविड संक्रमण के बढ़ते मामलों के तेजी पकडऩे के बाद के मामले एक बार फिर तेजी से बढ़ रहे हैं। इसको लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ बेहद गंभीर हैं। कोविड प्रबंधन के लिए उत्तर प्रदेश में गठित टीम-09 के साथ समीक्षा बैठक में मुख्यमंत्री ने साफ कहा कि कोविड के अन्य राज्यों में बढ़ते मामलों को लेकर हमें बेहद सावधान रहना होगा। सभी जिलों, विशेषकर अन्य राज्यों को जोडऩे वाले बॉडर्र के जिलों में हमें अतिरिक्त सतर्कता बरतनी होगी। सभी जिलों में अब भी कोविड प्रोटोकॉल का बेहद कड़ाई से पालन किया जाना बहुत जरूरी है।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि सभी जनपद में रात्रि दस बजे के बाद रात्रिकालीन कर्फ्यू को बेहद प्रभावी बनाया जाए। सभी जगह पर पुलिस टीम हूटर बजाकर समय से पूर्व एक चेतावनी जारी करे, जिससे कि रात 10 बजे तक सभी दुकानें बंद हो जाएं।इतना ही नहीं, पुलिस यह भी देखे कि रात दस बजे कि कहीं पर भी लोग अनावश्यक सड़कों पर न घूमें। जो भी अनावश्यक सड़कों पर दिखे उनको तत्काल ही घर भेजने की व्यवस्था भी करें।

chat bot
आपका साथी