इन्वेस्टर्स समिट मॉरीशस के पूर्व पीएम और उद्योगपतियों के पहुंचने का सिलसिला

मॉरीशस के पूर्व प्रधानमंत्री नवीन चन्द्र राम गुलाम अमौसी एयरपोर्ट पहुँच गए हैं। वह बुधवार से दो दिन चलने वाली यूपी इन्वेस्टर्स समिट में शिरकत करेंगे।

By Nawal MishraEdited By: Publish:Tue, 20 Feb 2018 08:13 PM (IST) Updated:Tue, 20 Feb 2018 11:38 PM (IST)
इन्वेस्टर्स समिट मॉरीशस के पूर्व पीएम और उद्योगपतियों के पहुंचने का सिलसिला
इन्वेस्टर्स समिट मॉरीशस के पूर्व पीएम और उद्योगपतियों के पहुंचने का सिलसिला

लखनऊ (जेएनएन)। मॉरीशस के पूर्व प्रधानमंत्री नवीन चन्द्र राम गुलाम अमौसी एयरपोर्ट पहुँच गए हैं। वह बुधवार से दो दिन तक चलने वाली यूपी सरकार की इन्वेस्टर्स समिट में शिरकत करेंगे। अमौसी एयरपोर्ट पर अलग अलग  जगहों से बिज़नेसमैन के आने का सिलसिला शुरू है। उनको यथोचित सुविधा के लिए पहले से ही तैयारियां कर ली गई हैं। 

इन्वेस्टर्स समिट की चमक लखनऊ की सड़कों से लेकर ट्विटर, फेसबुक और वॉट्सएप तक पर नजर आ रही है। सिर्फ सिद्धार्थनाथ ही नहीं, खुद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से लेकर राज्य और केंद्र सरकार के कई मंत्री भी सार्वजनिक जुड़ाव के इस मंच पर पूरे उत्साह के साथ मौजूद है। ट्विटर पर आर यू इन यूपी के हैशटैग के साथ राज्य व केंद्र के मंत्री जहां अब तक हुए विकास के काम गिना रहे हैं, वहीं कई महत्वाकांक्षी योजनाओं के साथ भविष्य का खाका भी खींच रहे हैं। समिट के आयोजन स्थल की तैयारियां भी सोशल मीडिया पर नजर आ रही हैैं। मंगलवार दिन में यह हैशटैग ट्विटर के इंडिया ट्रेंड्स में टॉप से दूसरी पोजीशन पर था। राज्य सरकार के मंत्री आशुतोष टंडन व अतुल गर्ग प्रदेश के विकास की तस्वीर दिखाते हुए ट्विटर पर जहां चलो यूपी की ओर का स्लोगन दे रहे हैैं तो सुरेश कुमार खन्ना और नंद गोपाल गुप्ता नंदी प्रदेश के मीडिया सेक्टर में निवेश के अवसर गिना रहे हैं। केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल और प्रदेश के मंत्री सतीश महाना का ट्वीट जहां पर्यटन क्षेत्र की योजनाएं बता रहा है तो वहीं भगवा रंग से सजा हालैंड का पवेलियन नीदरलैैंड का उत्साह बयान कर रहा है। ट्विटर पर दिख रही नीदरलैंड की सोलर पैनल की सड़क भी लोगों को चौंका रही है। 

chat bot
आपका साथी