फीरोजाबादः प्रेमिका बीयर के नशे में टुन्न, प्रेमी ने दूसरे के साथ कराए फेरे

शादी-विवाह में अक्सर ही दूल्हा, उसके दोस्तों या बरातियों के नशे में टुन्न होने के कारण मामला बिगडऩे के हजारों उदाहरण हैं, लेकिन सुहागनगरी फीरोजबााद में मामला काफी जुदा है। यहां पर एक प्रेमी ने अपने प्रेमिका के साथ बीयर पीने के बाद उसको अपने दोस्त की पत्नी बना दिया।

By Dharmendra PandeyEdited By: Publish:Thu, 26 Nov 2015 10:48 AM (IST) Updated:Thu, 26 Nov 2015 01:57 PM (IST)
फीरोजाबादः प्रेमिका बीयर के नशे में टुन्न, प्रेमी ने दूसरे के साथ कराए फेरे

लखनऊ। शादी-विवाह में अक्सर ही दूल्हा, उसके दोस्तों या बरातियों के नशे में टुन्न होने के कारण मामला बिगडऩे के हजारों उदाहरण हैं, लेकिन सुहागनगरी फीरोजबााद में मामला काफी जुदा है। यहां पर एक प्रेमी ने अपने प्रेमिका के साथ बीयर पीने के बाद उसको अपने दोस्त की पत्नी बना दिया। प्रेमी ने बीयर के नशे में टुन्न प्रेमिका के सात फेरे अपने दोस्त के साथ करा दिए।

जिसे वह जीवनसाथी मान रही थी, वही दगाबाज निकल गया। प्रेमिका को वह घर से भगाने के बाद आगरा के फतेहाबाद ले गया। जहां प्रेमी व प्रेमिका ने जमकर बीयर पी ली। इसके बाद जब प्रेमिका नशे में टुन्न हो गई तो प्रेमी ने दोस्त से फेरे करा दिया। कल घर पहुंचकर युवती ने परिवार वालों को पूरी कहानी बताई तो उनके होश उड़ गए। युवती के पिता ने जब मामला दर्ज कराया तो शादी करने वाले फतेहाबाद के युवक व उसके साथी को गिरफ्तार कर लिया गया।

फीरोजबाद के मुहल्ला अंबेडकर पार्क में रहने वाली युवती और सैलई के अनिल कुमार उर्फ सुनील के बीच प्रेम संबंध थे। परिवार के तमाम विरोध के बावजूद युवती ने अनिल के साथ घर बसाने का फैसला लिया। युवती बीती 21 नवंबर को अनिल के साथ घर से भाग गई। कल सुबह युवती रहस्यमय तरीके से घर लौट आई। युवती ने जब परिवार के लोगों को कहानी बताई उसे सुन उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। युवती के मुताबिक अनिल उसे आगरा के फतेहाबाद ले गया। इन दोनों ने इस दौरान परसों जमकर बीयर ली। उसके नशे में होने के बाद फतेहाबाद के रहने वाले हरिओम नाम के युवक के साथ शादी करवा दी। जब उसे हकीकत पता चली तो हंगामा कर दिया। मामला फंसता देख अनिल व उसके साथियों ने उसे घर छुड़वा दिया।

पुलिस ने बताया युवती के पिता की तहरीर पर अनिल, हरीओम, भीकम सिंह, सुनील, जीतू, बंटी, मुकेश समेत आठ लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया। आगरा के फतेहाबाद थाना के गांव पथपुरा के हरीओम पुत्र चरन सिंह और सैलई निवासी भीकम पुत्र रामदास को गिरफ्तार कर जेल भेज दिए, जबकि अन्य की तलाश में दबिश दी जा रही हैं।

60 हजार रुपये में तय किया था शादी का सौदा

पुलिस ने बताया कि सैलई निवासी भीकम ने फतेहाबाद के हरीओम से शादी कराने के नाम पर 60 हजार रुपये लिए थे। इसी के चलते उसने साथी अनिल को साजिश में शामिल किया। उसकी प्रेमिका को ले गया और हरीओम से शादी करा दी गई।

chat bot
आपका साथी