दिल्ली की युवती से मेरठ के होटल में सामूहिक दुष्कर्म?

चार युवकों के साथ दिल्ली से हरिद्वार घूमने निकली एक युवती के साथ मेरठ के होटल में सामूहिक दुष्कर्म करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। युवती ने आरोप लगाया है कि चारों युवक दुष्कर्म करने के बाद उसे कमरे में छोड़कर फरार हो गए।

By Ashish MishraEdited By: Publish:Tue, 30 Jun 2015 12:37 AM (IST) Updated:Tue, 30 Jun 2015 12:39 AM (IST)
दिल्ली की युवती से मेरठ के होटल में सामूहिक दुष्कर्म?

लखनऊ। चार युवकों के साथ दिल्ली से हरिद्वार घूमने निकली एक युवती के साथ मेरठ के होटल में सामूहिक दुष्कर्म करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। युवती ने आरोप लगाया है कि चारों युवक दुष्कर्म करने के बाद उसे कमरे में छोड़कर फरार हो गए। पुलिस ने युवती को थाने में लाकर बयान लिया, लेकिन एक युवक के न्यायिक अधिकारी होने पर पुलिस मामले को दबाने में लग गई। पुलिस युवती से बिना तहरीर लिए उसे छोडऩे दिल्ली चली गई।

दक्षिण दिल्ली की एक युवती को लेकर चार युवक लग्जरी गाड़ी में हरिद्वार के लिए निकले थे। हरिद्वार जाने के बजाए उसको लेकर सूरजकुंड स्थित बसंत होटल पहुंच गए। सीओ सिविल लाइन स्वर्णजीत कौर ने बताया कि युवती ने भी युवकों के साथ अत्यधिक शराब पी ली थी, जिससे वह बदहवास हो गई। युवक उसे छोड़कर चले गए। युवती को थाने लाया गया तो उसने पूरी कहानी बयां कर दी। आरोपियों में से एक को न्यायिक अफसर बताया तो पुलिस के पैरों तले जमीन खिसक गई। एसएसपी से संपर्क कर पूरे मामले को दबाने की कोशिश की गई। युवती के अदालत में बयान और मेडिकल कराने के बजाए पुलिस की टीम उसे दिल्ली घर छोडऩे चली गई। इंस्पेक्टर इकबाल अहमद कलीम का कहना है कि दिल्ली की युवती गलती से भटक कर मेरठ आ गई थी और जो बदहवास थी। उसे उसके परिजनों के पास भेज दिया है।

chat bot
आपका साथी