Lucknow: सड़क किनारे खून से लथपथ मिला युवक का शव, हत्या का आरोप; पुलिस ने बताया हादसा

Lucknow Crime News लखनऊ में एक युवक की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। हालांकि परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है। जबकि पुलिस इसे हादसा बता रहा है। युवक का शव सड़क किनारे मिला है। शरीर पर चोट के निशान हैं।

By Vikas MishraEdited By: Publish:Sun, 18 Sep 2022 12:38 PM (IST) Updated:Sun, 18 Sep 2022 12:38 PM (IST)
Lucknow: सड़क किनारे खून से लथपथ मिला युवक का शव, हत्या का आरोप; पुलिस ने बताया हादसा
युवक का खून से लथपथ शव पानी भरे गड्ढे में पड़ा मिला।

लखनऊ, जागरण संवाददाता। बिजनौर इलाके के गढ़ी मवैया गांव में रविवार सुबह 25 वर्षीय अतुल रावत का खून से लथपथ शव पानी भरे गड्ढे में पड़ा मिला। मृतक के परिवारजन ने हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका जताई है। वहीं, पुलिस ने बताया कि शव सड़क किनारे मिला है। किसी वाहन की टक्कर से अतुल की मौत हुई है।

गढ़ी मवैया गांव के बाहर सड़क किनारे पानी भरे गड्ढे में रविवार सुबह युवक का शव पड़ा होने की सूचना से मौके पर भीड़ जुट गई। भीड़ से निकले एक युवक ने शव की पहचान कल्ली पश्चिम गांव के रहने वाले अतुल रावत के रूप में की। इस बीच पुलिस पहुंची। पुलिस ने मृतक के पास से मिले मोबाइल से परिवारीजन को सूचना दी। मृतक की पत्नी विधि व अन्य घरवाले पहुंचे। विधि का आरोप है कि पति की हत्याकर शव गड्ढे में फेंका गया है।

हालांकि, विधि ने किसी पर सीधे आरोप से इंकार किया है। परिवारजन ने पूरे मामले की जांच की मांग की है। विधि ने बताया कि दो वर्ष पूर्व उनका विवाह हुआ था। वह माती गांव की रहने वाली हैं। पति मजदूरी करते थे। इंस्पेक्टर बिजनौर ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। परिवारजन जो भी तहरीर देंगे उसी के आधार पर जांच की जाएगी। हालांकि प्राथमिक जांच में घटना एक्सीडेंट की लग रही है।

क्षतिग्रस्त थी बाइक, शरीर पर चोट के निशान : अतुल की पत्नी विधि ने बताया कि पति की पूरी बाइक क्षतिग्रस्त है। शरीर पर जगह-जगह चोट के निशान हैं। घाव हैं खून बह रहा था। किसी ने पति की हत्या कर शव फेंका है।

chat bot
आपका साथी