श्रावस्‍ती में मजदूर का खेत में नग्‍न अवस्‍था में मिला शव, 20 फीट की दूरी पर मिले कपड़े और जूते

श्रावस्‍ती के सेमगढ़ा गांव में सरसों के खेत में अधेड़ भट्ठा मजदूर का शव नग्न अवस्था में बरामद हुआ। शव की स्थिति देख कर लगता है कि हत्या कर खेत में फेंका गया है। वहीं शव से कुछ दूरी पर दूसरे खेत में उसके कपड़े और जूते मिले।

By Rafiya NazEdited By: Publish:Wed, 24 Feb 2021 05:50 PM (IST) Updated:Wed, 24 Feb 2021 05:50 PM (IST)
श्रावस्‍ती में मजदूर का खेत में नग्‍न अवस्‍था में मिला शव, 20 फीट की दूरी पर मिले कपड़े और जूते
श्रावस्‍ती में सरसों के खेत में नग्न अवस्था में शव हुआ बरामद, अज्ञात पर हत्या का मुकदमा दर्ज।

श्रावस्ती, जेएनएन। इकौना थाना क्षेत्र के सेमगढ़ा गांव में सरसों के खेत में अधेड़ भट्ठा मजदूर का शव नग्न अवस्था में बरामद हुआ। शव की स्थिति देख कर लगता है कि हत्या कर खेत में फेंका गया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। एसपी अरविंद कुमार मौर्य व एएसपी बीसी दूबे ने भी घटनास्थल का निरीक्षण कर जांच पड़ताल की है।

सेमगढ़ा के लोनियनपुरवा निवासी अंगनू गोड़िया (45)  सोमवार शाम सीताद्वार भट्ठे से मजदूरी गृहस्थी का सामान लेकर साइकिल से घर वापस जाने के लिए निकला था। दूसरे दिन तक जब वह घर नहीं पहुंचा तो परिवार के लोगों ने तलाश शुरू की। बुधवार की सुबह सेमगढ़ा सड़क से लगभग सौ मीटर दूर सुभान के सरसों के खेत में उसका शव नग्न अवस्था में पड़ा देखा गया। ग्रामीणों की सूचना पर परिवार के लोगों ने मौके पर पहुंच कर शव की पहचान की। मृतक शरीर पर चोट के गंभीर निशान पाए गए हैं। उसका कपड़ा कुछ दूरी पर स्थित मसूर खेत में पड़ा मिला।   

मसूर खेत में लगे पौधों की स्थिति देख लग रहा था कि यहां संघर्ष हुआ है। परिवार के लोगों की सूचना पर एसपी अरविंद कुमार मौर्य, एएसपी बीसी दूबे, सीओ इकौना महेंद्र शर्मा, प्रभारी निरीक्षक ज्ञानेंद्र पांडेय पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने आसपास के लोगों के बयान दर्ज किए। मृतक के परिवारीजन से भी बातचीत की। 

हत्या का मुकदमा दर्ज

प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला हत्या का लग रहा है। मृतक के पुत्र सुभाष की तहरीर पर अज्ञात के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पूरे तथ्य सामने आएंगे। घटना की जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी