CoronaVirus : सीएम योगी आदित्यनाथ पर पिटवाने का आरोप लगाने वाले AAP के विधायक के खिलाफ केस दर्ज

CoronaVirus दिल्ली के राजेंद्र नगर से आम आदमी पार्टी के विधायक राघव चड्ढा ने ट्वीट किया था कि उत्तर प्रदेश सरकार कोरोना वायरस के कहर के बीच में लोगों को पिटवा रही है।

By Dharmendra PandeyEdited By: Publish:Sun, 29 Mar 2020 10:20 AM (IST) Updated:Sun, 29 Mar 2020 08:28 PM (IST)
CoronaVirus : सीएम योगी आदित्यनाथ पर पिटवाने का आरोप लगाने वाले AAP के विधायक के खिलाफ केस दर्ज
CoronaVirus : सीएम योगी आदित्यनाथ पर पिटवाने का आरोप लगाने वाले AAP के विधायक के खिलाफ केस दर्ज

लखनऊ, जेएनएन। कोरोना वायरस के फैल रहे संक्रमण के बीच उत्तर प्रदेश सरकार लोगों को तत्काल सहायता देने के साथ ही उनके घर के लोगों को भी सुरक्षित कर रही है। इसके बाद भी राजनीति चरम पर है। दिल्ली की सत्ता पर काबिज आम आदमी पार्टी और उत्तर प्रदेश सरकार के बीच में जुबानी तथा ट्विटर पर जंग तेज हो गई है। ऐसे ही एक प्रकरण में सीएम योगी आदित्यनाथ पर बेहद गंभीर आरोप लगाने वाले आम आदमी पार्टी के विधायक राघव चड्ढा के खिलाफ नोएडा में केस दर्ज किया गया है।

दिल्ली के राजेंद्र नगर से आम आदमी पार्टी के विधायक राघव चड्ढा ने ट्वीट किया था कि उत्तर प्रदेश सरकार कोरोना वायरस के कहर के बीच में लोगों को पिटवा रही है। उन्होंने शनिवार को एक ट्वीट कर लिखा था कि योगी सरकार लोगों को दौड़ा-दौड़ा कर पिटवा रही है। आम आदमी पार्टी के विधायक राघव चड्ढा पर नोयडा के सेक्टर 20 थाने में केस दर्ज किया गया है। नोएडा पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद यह मुकदमा दर्ज किया है। विधायक राघव पर आरोप है कि उन्होंने गलत जानकारी फैलाई है। राघव चड्ढा ने शनिवार को ट्विटर पर लिखा था कि सूत्रों के मुताबिक योगी आदित्यनाथ जी दिल्ली से उत्तर प्रदेश वाले लोगों को दौड़ा-दौड़ा के पिटवा रहे हैं।

आम आदमी पार्टी के विधायक राघव चड्ढा के खिलाफ धारा 66 आई टी एक्ट व 500, 505(2) भा0द0वि0 के अंतर्गतं मुकदमा पंजीकृत किया गया है। यह मुकदमा प्रशांत पटेल नामक एक वकील ने दर्ज कराया है। वकील का आरोप है कि राघव चड्ढा ने सीएम योगी के खिलाफ विवादित बयान दिया है।

योगी जी बोल रहे हैं कि तुम क्यों दिल्ली गए थे। अब तुम लोगों को कभी दिल्ली जाने नहीं दिया जाएगा। मेरी यूपी सरकार से अपील है ऐसा न करें, इस मुश्किल की घड़ी में लोगों की समस्याओं को बढ़ाइए मत। राघव के इसी ट्वीट पर उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। विधायक राघव चड्ढा के खिलाफ, शत्रुता, घृणा और दुर्भावना पैदा करने और सीएम योगी आदित्यनाथ को बदनाम करने के लिए नोएडा के सेक्टर 20 थाना में 500, 505 (2) आइपीसी और धारा 66 आईटी अधिनियम के तहत एफआईआर दर्ज की गई है।

राघव चड्ढा को मिला यह जवाब

आम आदमी पार्टी के विधायक राघव चड्ढा के इस ट्वीट पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के मीडिया सलाहकार मृत्‍युंजय कुमार ने आप विधायक को जवाब देते हुए ट्वीट किया। 

 

उन्‍होंने लिखा कि दिल्ली से हो रहा पलायन आपके सरकार की ही देन है, इन्हें न आसरा मिला, न खाना न पानी, मूसलाधार बारिश में सिर छुपाने को छत तक न मिली, योगी सरकार ने रातों रात बसें लगाकर इनके रहने व खाने की व्यवस्था की है, झूठ मत बोलिये।

पलायन पर सियासत शुरू

दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसौदिया ने ट्वीट कर यूपी सरकार पर घटिया राजनीति का आरोप लगाया। उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने उत्तर प्रदेश सरकार को राजनीति करने से बचने की नसीहत दी। दिल्ली के उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने टवीट करते हुए कहा कि मुझे बहुत दु:ख है कि कोरोना महामारी के बीच भाजपा नेता ऐसी राजनीति पर उतर आए है। उन्होंने उत्तर प्रदेश सरकार पर आरोप लगाया कि दिल्ली के पलायन पर यूपी सराकर आरोप लगा रही है कि अरविंद केजरीवाल ने बिजली पानी काट दी, इसलिए लोग दिल्ली से जा रहे हैं।  

chat bot
आपका साथी