अमेठी हत्‍याकांड: कांट्रेक्‍ट किलर्स ने मारी थी युवक को गोली-रिश्तेदार भी थे शामिल Amethi News

अमेठी में कांग्रेस नेता के बेटे नीरज की हत्‍याकांड में एक की गिरफ्तारी। हत्‍या में कांट्रेक्‍ट किलर भी थे शामिल।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Sat, 07 Sep 2019 05:08 PM (IST) Updated:Sat, 07 Sep 2019 05:08 PM (IST)
अमेठी हत्‍याकांड: कांट्रेक्‍ट किलर्स ने मारी थी युवक को गोली-रिश्तेदार भी थे शामिल Amethi News
अमेठी हत्‍याकांड: कांट्रेक्‍ट किलर्स ने मारी थी युवक को गोली-रिश्तेदार भी थे शामिल Amethi News

अमेठी, जेएनएन। कोतवाली पुलिस को तीन दिन पूर्व हुई कांग्रेस नेता नीरज की हत्या के मामले में अहम सुराग हाथ लगे हैं। पुलिस ने सभी आरोपियों को चिन्हित कर लिया है। पुलिस ने जल्‍द ही घटना का राजफाश करने का दावा किया है। 

मुंशीगज थाने के भगनपुर गांव निवासी कांग्रेस नेता राम आसरे पांडेय के बेटे नीरज पर गुरुवार को आधा दर्जन से अधिक लोगों ने अंधाधुंध फायरिंग कर घायल कर दिया था, जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई थी। पिता की तहरीर पर पुलिस ने दीपक मिश्रा, बब्बन सहित चार नामजद और इतने ही अज्ञात के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस की तीन टीमें एसपी के निर्देश पर घटना के राजाफाश के लिए लगाई गई है। पुलिस ने घटना में अहम सुराग मिलने का दावा किया है। सभी आरोपियों को पुलिस ने चिन्हित कर लिया है। कई को हिरासत में भी ले लिया गया है। पुलिस कभी की घटना का राजफाश कर सकती है।

रिश्‍तेदार भी हैं शामिल 

हत्या में रिश्तेदार और भाड़े के बदमाशों के शामिल होने की पुलिस की ओर से पुष्टि की गई है। युवक की हत्या में कई दिनों से रेकी भी की जा रही थी। पुलिस का दावा है कि घटना के दिन अकेले मिलने पर बदमाशों ने सुनियोजित साजिश के तहत हत्या की। प्रभारी निरीक्षक देवेश सिंह ने बताया कि कोतवाली के साथ ही तीन अन्य टीम काम कर रही हैं। गांव के कई युवकों, आरोपियों और मृतक के नंबर की काल डिटेल खंगाली गई है। इस घटना में अहम सुराग मिल गये हैं। सभी आरोपियों को चिन्हित कर लिया गया है, जो-जो इस घटना में शामिल हैं। सभी को शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा। सभी पहलुओं पर जांच हो रही है, जल्द घटना का अनावरण कर दिया जायेगा। 

 लखनऊ और आसपास की खबरेें पढ़ने के ल‍िए यहां क्‍ल‍िक करें : 

chat bot
आपका साथी