प्रतिबंध समाप्त होते ही CM योगी ने किए बजरंग बली के दर्शन, हाथ जोड़कर की कामना

आज हनुमान जयंती के दिन अलीगंज स्थित पुराने हनुमान मंदिर मुख्यमंत्री दर्शन किए। सीएम की फोटो लेने सुरक्षा घेरा तोड़कर पहुंचे युवक को सिक्योरिटी टीम ने दबोच लिया गया।

By Divyansh RastogiEdited By: Publish:Fri, 19 Apr 2019 09:09 AM (IST) Updated:Fri, 19 Apr 2019 09:09 AM (IST)
प्रतिबंध समाप्त होते ही CM योगी ने किए बजरंग बली के दर्शन, हाथ जोड़कर की कामना
प्रतिबंध समाप्त होते ही CM योगी ने किए बजरंग बली के दर्शन, हाथ जोड़कर की कामना

लखनऊ, जेएनएन। लोकसभा चुनाव 2019 में चुनाव प्रचार पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर लगा 72 घंटा का प्रतिबंध आज समाप्त होते ही वह संकट मोचन की शरण में पहुंचे। अपने प्रचार अभियान का श्रीगणेश मुख्यमंत्री ने आज (शुक्रवार) हनुमान जयंती के दिन अलीगंज स्थित पुराना हनुमान मंदिर में दर्शन कर के किया।

हनुमान जयंती के अवसर पर मंदिर में आए भक्तों ने श्री राम और योगी के नारे लगाए। करीब पांच मिनट यहां रूकने के बाद मुख्यमंत्री अपने काफिले के साथ रवाना हो गए। वहीं, महाराज देवी शंकर ने बताया कि योगी ने भगवान का दर्शन किया। इस दौरान उनके साथ भाजपा विधायक नीरज बोरा भी रहे। वहीं, सीएम की फोटो लेने सुरक्षा घेरा तोड़कर पहुंचे युवक को सिक्योरिटी टीम ने दबोच लिया। उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया। 

 

बता दें, निर्वाचन आयोग से सीएम योगी आदित्यनाथ के चुनाव प्रचार पर 72 घंटों के लिए प्रतिबंध लगाया था, जो आज पूरा हो गया। प्रतिबंध लगते ही 16 अप्रैल को मुख्यमंत्री अपने आवास से लखनऊ यूनिवर्सिटी के सामने स्थित हनुमान सेतु मंदिर का रुख किया था। वहां पर दर्शन-पूजन के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ ने हनुमान चालीसा का पाठ भी किया था। उनके साथ इस दौरान कैबिनेट मंत्री आशुतोष टंडन भी थे। 

chat bot
आपका साथी